Uncategorized

पत्रकार संघ गोरखपुर के अलविदा 2023 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे उपजिलाधिकारी बांसगांव प्रदीप कुमार सिंह

  • विशेष संवाददाता पूर्वी उत्तर प्रदेश
  • पत्रकार संघ गोरखपुर के अलविदा 2023 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे उपजिलाधिकारी बांसगांव प्रदीप कुमार सिंह

गोरखपुर। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति व सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ के 31 दिसंबर को होने वाले कार्यक्रम ‘अलविदा 2023’ के मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी बांसगांव प्रदीप कुमार सिंह होंगे।

उक्त आशय की सूचना संगठन के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार पाण्डेय ने देते हुए बताया कि कार्यक्रम में अभिभावक के रूप में संगठन के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह एवम विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के मण्डल अध्यक्ष डाक्टर सतीश चन्द्र शुक्ला, नव नियुक्त मण्डल प्रभारी कृष्ण चन्द्र चौधरी, उप जिलाधिकारी बांसगांव प्रदीप कुमार, प्रशासनिक अधिकारी गोण्डा राजेश उपाध्याय, वरिष्ठ शिक्षक नैमिष त्रिपाठी, सौरभ पाण्डेय, संयुक्त क्रांतिकारी पत्रकार मोर्चा के प्रान्तीय अध्यक्ष उमेश मिश्र आदि रहेंगे।

उन्होंने बताया कि पासपोर्ट ऑफिस के पास नर्सिंग होम के पीछे शिवम मैरेज लॉन में दिन के 12 बजे आयोजित इस कार्यक्रम में विकलांग होते हुए भी 19 स्वर्ण पदक जीतने वाले हर्षित सिंह को संगठन के मंच से सम्मानित कर उसके हौसलों को उड़ान दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि इस आयोजन में 2023 के पदाधिकारियों की विदाई की जाएगी व 2024 के नव निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया जाएगा। श्री पाण्डेय ने इसमें संगठन के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों को भाग लेने की अपील की है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker