Uncategorized

लोगों के गंदे कमेंट्स से तंग आकर मॉडल ने किया ऐसा काम, देख कर चौंक गए सभी

अपने मोटापे के ज़रिए ही पहचान बनाने वाली एक मॉडल को फेमस होने के बाद ये महसूस हुआ कि उसे वजन पर काम करने की ज़रूरत है. उसे खुद को बाकी मॉडल्स की तरह फिट बनाना होगा, नहीं तो करियर की मियाद जल्द ही पूरी हो जाएगी. लिहाज़ा उन्होंने खुद के वजन को काबू करने की ठान ली. और वो कर दिखाया जो किसी और ने तो क्या खुद डेबोरा ने भी नहीं सोचा था.

प्लस साइज़ मॉडल (Plus size model) डेबोरा पोर्टो (Débora Porto) ऐसे ही लोगों में शुमार हैं जिन्होंने अपनी शोहरत से सबक लेकर खुद को बदल डाला. हालांकि बदलाव के पहले भी वो अपनी पहचान बना चुकी थीं. लेकिन खुद को मिले टैग से अब वो नाखुश थीं. डेबोरा हमेशा से क्यूट फैटी रही हैं.

उन्हें लोग उनके भरे-भरे शरीर की वजह से ही पसंद करते थे. मगर उन्होंने खुद को बदलने के साथ 16 किलो वजन कम कर लिया. डायट, वर्कआऊट और प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ये वजन घटाया है.

पहली प्लस साइज़ मॉडल बनी डेबोरा

डेबोरा ब्राज़ील की पहली ऐसी प्लस साइज़ मॉडल थीं जिन्होंने मेंस मैगेज़िन (Men’s magazine) के कवर पेज पर न्यूड पोज़ दिए थे. इस के बाद वो रातों रात स्टार बन गई. लोगों ने उनके कॉन्फिडेंस, एटिट्यूड को बेहद पसंद किया. सबसे खास बात ये कि लोगों ने उन्हें उनके हैवी वेट के साथ पसंद किया.

एक रात में स्टार बन जाने के बाद उनके फैन्स और सोशल मीडिया में फालोअर्स तो बढ़ गए मगर अब उन्हें उनके वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स (Cruel comments) भी मिलने लगे थे. कई कमेंट्स तो इतने बुरे होते थे की उनका दिन टूट जाता था. लिहाज़ा उन्होंने प्लस साइज़ को बाय-बाय बोलने का फैसला किया और अब पहले की तुलना में काफी स्लिम होने लगी है.

वजन पर काबू नहीं रहा आसान

डेबोरा ने शुरुआत डायटिंग और एक्सरसाइज़ से की. हैवी कैलोरी, शुगर और जंक फूड पूरी तरह बंद कर दिया. प्रॉपर फिज़िकल वर्क शुरु किया. ये भी कहा की प्लस साइज को बढ़ावा देना गलत हैं. बिना वजन बढ़ाए भी हेल्दी लाइफस्टाइल (Healthy lifestyle without weight gain) को फॉलो किया जा सकता है जो सभी के लिए अच्छा होता है.

डेबोरा के इंस्टाग्राम पर 7 लाख फॉलोअर्स हैं. जिनके सामने उन्होंने वेट लॉस के लिए किया जा रहा सारा रुटीन शेयर किया. लेकिन जल्द परिणाम के चलते उन्होंने वेट लॉस के लिए प्लास्टिक सर्जरी (Plastic surgery ) भी करवाई. वजन कम करने के बाद एडल्ट साइट OnlyFans पेज पर वापस आने का फैसला किया. हालांकि अब भी वो अपने पुराने यानि प्लस साइज़ मॉडल (plus size model) रहने पर गर्व महसूस करती हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker