Wednesday, May 18, 2022
HomeUncategorizedलड़की की स्कूटी से टकराई बाइक तो युवकों ने सिपाही को मारी...

लड़की की स्कूटी से टकराई बाइक तो युवकों ने सिपाही को मारी लात, वीडियो वायरल होने के बाद तीन पहुंचे हवालात

बिजनौर. यूपी के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में एक सिपाही को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग सिपाही पर नशे की हालत में युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं। बातचीत के दौरान सिपाही को लात मारकर नीचे गिरा देते हैं। लोगों की पिटाई से सिपाही बुरी तरह घायल भी हुआ है। दरअसल मंगलवार को ईद की ड्यूटी करके एक सिपाही वापस घर लौट रहा था, इसी दौरान उसकी बाइक एक युवती की स्कूटी से टकरा गई थी, जिससे युवती और सिपाही दोनों को चोटें आई थीं।

इसी बीच कुछ लोग रास्ते से गुजर रहे थे, वह सिपाही के पास पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे और इसके बाद सिपाही की पिटाई कर दी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके उन्हें जेल भेजा है। तीनों के खिलाफ जानलेवा हमले धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

- Advertisement -

- Advertisement -

स्योहारा थाना में तैनात सिपाही सतेंद्र शाम चार बजे बुढ़नपुर क्षेत्र से थाना लौट रहा था। इसी दौरान स्योहारा-बुढ़नपुर मार्ग स्थित ईकड़ा पुल के पास सिपाही की बाइक युवतियों की स्कूटी से टकरा गई। एएसपी पूर्वी ओमवीर सिंह के मुताबिक डॉयल यूपी 112 को हादसे की सूचना मिली थी। वहां जाकर देखा गया तो सिपाही घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा था।

जानकारी की तो पता चला कि सिपाही कि बाइक अनियंत्रित होकर युवतियों की स्कूटी से जा टकराई थी। जिससे सिपाही व युवती को चोट आई। घटनास्थल पर युवती नहीं मिली। बताया जा रहा है कि एक 15 व दूसरी 20 साल की युवती सवार थी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चोटिल होने के बावजूद सिपाही को जमकर पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

hind morcha news app

Most Popular