Uncategorized

महराजगंज में चुनावी मोड में प्रशासन, तैयारियां तेज

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज।

विधानसभा चुनाव 2022 को सकुशल पूरा कराने के लिए सीडीओ गौरव सिंह सोगरवाल ने शुक्रवार को नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की। जल्द शत-प्रतिशत फीडिंग कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने सभी नोडल अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिन विभाग के कर्मचारियों की डाटा फिडिगं नहीं हुआ है, वह अधिकारी एक दिन में कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराएं। इसके साथ ही प्रमाण पत्र प्रस्तुत करें कि उनके द्वारा सूची उपलब्ध करा दी गई है। अधिकारी अपने कार्यो के प्रति निष्ठावान होकर कार्य करें।

अभी से चुनाव के लिए पूरे मनोयोग से जुट जाएं, जिससे आसानी से चुनाव की तैयारियां समय से हो सकें। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी जो अपने विभाग के साथ अन्य विभाग का कार्य देख रहे हैं, वह सुनिश्चित करें कि उस कार्यालय के सभी कर्मचारियों की भी सूची उपलब्ध हो गई है।

उन्होंने कहा कि चुनाव एक अति महत्वपूर्ण व राष्ट्रीय कार्य में आता है। इससे वंचित होने की कोशिश में नुकसान हो सकता है। इसलिए जो कार्य दिए गए हैं, वह करना आवश्यक है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी-एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा ने कहा कि जिन अधिकारियों को कन्ट्रोल रूम का नोडल बनाया गया है वह कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर लें। जहां कमी दिखे उसे पूरा कराएं, जिससे सूचनाओं का आदान प्रदान सही ढंग से हो सके।

उन्होंने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से कहा कि जिन बूथो पर बिजली कनेक्शन नहीं है, वहां अधिशासी अभियन्ता विद्युत से समन्वय बनाकर कनेक्शन के लिए आवेदन प्रस्तुत कराएं। उन्होंने अधिशासी अभियन्ता को विद्युत कनेक्शन तत्काल देने का निर्देश दिया।

बैठक में वरिष्ठ कोषाधिकारी शालीग्राम, डीडीओ जगदीश त्रिपाठी, डीसी मनरेगा अनिल चौधरी, जिला सूचना अधिकारी विज्ञान मनोज कुमार, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी अजय कुमार यादव सहित सभी नोडल अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker