Friday, January 21, 2022
HomeUncategorizedपॉर्लर में बाल कटवाने गई थी लड़की, नाई ने लाइटर जलाकर लगा...

पॉर्लर में बाल कटवाने गई थी लड़की, नाई ने लाइटर जलाकर लगा दी आग; देखें Video

Fire Haircut Video: सोशल मीडिया पर कई बार कुछ शॉकिंग देखने को मिल जाता है. जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पार्लर में बाल कटवाने गई एक लड़की के बालों में नाई लाइटर जलाकर आग लगाता दिख रहा है.

बाल कटवाने गई थी युवती

यह हैरान कर देने वाला वीडियो देखकर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है. वीडियो में एक लड़की दिख रही है, जो पार्लर में बाल कटवाने गई थी. आप देख सकते हैं कि लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है. वहीं एक युवक उसके बालों को अपने हाथ से पकड़े हुए दिखाई देता है. यह युवक पार्लर में हेयर स्टाइलिस्ट है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अपने हाथो में एक लाइटर लिया हुआ है. इसके बाद वह लाइटर जलाता है और लड़की के बालों में आग लगा देता है. अब आप सोच रहे होंगे कि युवक ने लड़की के बालों में आग क्यों लगा दिया! दरअसल, यह हेयर कट करने का एक नया तरीका है. इस तरह बालों में आग लगाकर स्टाइलिश लुक दिया जाता है.

देखें वीडियो-बालों में आग लगा देता है नाई

आज के समय में फैशन और स्टाइल के लिए लोग इतने क्रेजी हैं कि अपने साथ विचित्र एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं चूकते. इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. यह शॉकिंग वीडियो देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @headmasterspatiala नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस अनोखे हेयर स्टाइल को लोग ‘फायर हेयर कट’ नाम दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा कि ऐसे हेयर कट से उन्हें हार्ट अटैक आ जाए.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular