Uncategorized

दहेज की मांग पूरी ना होने पति ने भाईयों के साथ मिलकर पत्नी का किया गैंगरेप, फिर दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के गौंडा में दहेज नहीं देने पर एक महिला से उसके पति और उसके चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में उसके पति ने उसे तीन तलाक के जरिए तलाक दे दिया। पुलिस ने आरोपी पति मोहम्मद अदनान को लखनऊ से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके बाद उसके चचेरे भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति दहेज की मांग करता था और उसे लेकर मारपीट करता था। महिला के मुताबिक शादी के बाद उसे उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करता था।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर इस मामले लेकर कहा कि मारपीट की वजह से महिला अपने मायके में रहने लगी थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को अदनान और उसका चचेरा भाई उसके ससुराल गए और दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक अदनान ने उसके साथ मारपीट की और ‘तीन तलाक’ की गैरकानूनी प्रथा के तहत उसे तलाक दे दिया। पुलिस के मुताबिक फरार चचेरे भाई को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

जानकारी के मुताबिक युवती के घरवालों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार के मुताबिक गोंडा की रहने वाली युवती का निकाह लखनऊ निवासी मोहम्मद अदनान से हुई थी। परिवार के मुताबिक अदनान शादी के बाद से दहेज के लिए उसके साथ मारपीट किया करता था। कई बार मामले को सुलझाने की कोशिश की गई

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker