Friday, January 21, 2022
HomeUncategorizedट्रेन में खुलेआम संबंध बना रहा था कपल, साथ सफर करने वाली...

ट्रेन में खुलेआम संबंध बना रहा था कपल, साथ सफर करने वाली महिला ने बताई आपबीती

नई दिल्‍ली. ट्रेन में सफर के दौरान एक महिला के सामने 30 की उम्र का एक नाइस कपल बैठा था और वह भी आराम से अपनी सीट पर बैठी थी. तभी अचानक से उसके सामने ही सामने बैठा कपल फिजिकल रिलेशन बनाने लगा. वह महिला हैरान रह गई कि ऐसे में क्‍या किया जाए.

सामने की सीट पर कपल बनाने लगा फिजिकल रिलेशन

Daily Star की खबर के अनुसार, ब्र‍िटेन में एक फीमेल कम्‍युटर ने बताया कि वह उस समय बहुत असहज महसूस करने लगी जब सामने की सीट पर बैठा एक कपल उसके सामने ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगा. जब उसका स्‍टेशन आया और बाहर निकलने लगी तो वह कपल मुस्‍कराने लगा.

दिन में दोपहर को हुई ये घटना

यह घटना स्‍थानीय समयानुसार 2 जनवरी दोपहर डेढ़ बजे की है जब कपल ट्रेन में बेशर्म हरकत कर रहा था. यह घटना शेफील्‍ड से क्‍लीथॉर्पस स्‍टेशन के बीच की है.जिस कपल को ‘नाइस’ समझा, वही ‘बेशर्म’ निकला

महिला ने खुलासा किया कि वहां आसपास शराब पि‍ए हुए लोगों का ग्रुप बैठा था तो उसने वहां बैठने की जगह इस कपल के सामने बैठना सही समझा क्‍योंकि कपल उन्‍हें बहुत नाइस लग रहा था.

असहज सी होने लगी थी महिला

लेकिन जैसे ही ट्रांसपेनिन एक्‍सप्रेस ट्रेन स्‍कनथोरपे पहुंची तो सामने बैठा शख्‍स अपनी बेल्‍ट उतारने लगा. तब वह महिला शॉक्‍ड रह गई कि दुनिया में ये क्‍या चल रहा है. वह महिला थोड़ी खांसी भी लेकिन युवक पर उसका कोई असर नहीं हुआ और फिर वह दोनों उसके सामने ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगे. महिला ने बताया कि ऐसी घटना उसने आज तक नहीं देखी और देखना भी नहीं चाहती.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular