Wednesday, January 19, 2022
HomeUncategorizedगलती से भी गलती मत कर देना... मुलायम के बयान पर मोदी...

गलती से भी गलती मत कर देना… मुलायम के बयान पर मोदी के बाद भाजपा का तंज

लखनऊ : लड़कों से गलती हो जाती है, महिलाओं से दुष्कर्म को लेकर मुलायम सिंह यादव के द्वारा कही गई यह बात समाजवादी पार्टी के लिए अब भी गले की फांस बनी हुई है। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 2017 से पहले और बाद की कानून व्यवस्था में अंतर बताते हुए मुलायम सिंह के बयान की याद दिलाकर सपा को घेर रही है। एक दिन पहले मेरठ में पीएम मोदी ने इस बयान का जिक्र किया तो अब बीजेपी ने कार्टून के सहारे तंज कसा है।

पीएम मोदी ने मेरठ में साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को मेरठ में मेजर ध्यान चंद यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करते हुए मुलायम सिंह के बयान पर इशारों में निशाना साधा। पीएम मोदी ने किसी का नाम लिए बिना कहा, ”हमारा युवा ना सिर्फ रोल मॉडल बने, बल्कि वह अपने रोल मॉडल पहचाने भी। सरकारों की भूमिका अभिभावकों की तरह होती है। योग्यता होने पर बढ़ावा भी दे और गलती होने पर यह कहकर ना टाल दे कि लड़कों से गलती हो जाती है।”

बीजेपी ने अब कार्टून से कसा तंज

अब बीजेपी ने कार्टून के सहारे समाजवादी पार्टी को घेरा है। यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल से इस कार्टून को शेयर किया गया है। जिसमें 2017 से पहले और बाद का अंतर बताया गया है। ‘फर्क साफ है’ मुहिम के तहत बीजेपी ने 2017 से पहले के दृश्य में दिखाया है कि बदमाश एक लड़की को उठा ले जा रहा है और इसमें मुलायम और अखिलेश से मिलते जुलते किरदार कहते नजर आ रहा है- ‘लड़कों से गलती हो जाती है।’

वहीं, 2017 के बाद के दृश्य में पुलिस बदमाश को उठा कर ले जा रही है और युवती के साथ खड़े योगी कहते हैं, ‘गलती से भी गलती मत कर देना।’क्या कहा था मुलायम सिंह यादव ने?
2014 में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने यह विवादित बयान दिया था। युवक पर लगे रेप के आरोप पर मुलायम सिंह ने कहा था, ”लड़कों से गलती हो जाती है। उन्हें इसके लिए फांसी पर नहीं लटकाया जा सकता है।”

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular