Uncategorized

गजब तमाशा! सरपंच पति ने रखी ऐसी शर्त कि बुज़ुर्ग पी गया बजबजाती नाली का पानी….

विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में अजब वाकया हुआ. यहां एक बुज़ुर्ग गंदगी से बजबजाती नाली का गंदा बदबूदार पानी (Dirty Water) पी गया. लोगों ने इसका वीडियो (Video) बनाया और अब ये सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. बुजुर्ग ने शर्त जीतने के लिए ऐसा किया. माजरा क्या था इसे जानने के लिए ये खबर पढ़िए.

मामला तीन दिन पुराना विदिशा के आनंदपुर थाने के जावती गांव का है. यहां रहने वाले पन्नालाल नाम के बुजुर्ग शख्स सरौते से सुपारी काट रहे थे. उसी दौरान सुपारी सटक कर नीचे नाली में गिर गई. पन्नालाल ने बिना देर किए सुपारी उठा ली और सरोते से काट कर खा ली. इस बात पर आसपास बैठे लोगों ने बोला कि तुम तो नाली का पानी भी पी सकते हो. इस बात पर पन्नालाल ने कहा यदि कोई मुझसे 1000 की शर्त लगाएगा तो मैं नाली का पानी भी पी जाऊंगा.

सरपंच पति से लगी शर्त

गांव की गली में हो रही इन बातों में गांव के सरपंच पति उत्तम सिंह कुशवाह भी शामिल हो गए. वो पन्नालाल से बोले मैं तुम्हें ₹2000 दूंगा और तुम पानी पीकर दिखाओ. बस पन्नालाल ने शर्त स्वीकार कर ली. वो बोला मैं ₹2000 के लिए आसानी से पानी पी जाऊंगा. गांव के लोगों ने चैलेंज किया कि तुम ऐसा नहीं कर सकते. पन्नालाल ने चुनौती मंजूर की और वहीं बह रही नाली के किनारे बैठ गया. उसे देखने के लिए भीड़ लग गयी. लोगों को लग रहा था कि पन्नालाल ऐसा नहीं करेगा. लेकिन पन्नालाल ने तो नाली का पानी चुल्लू में भरा और गटक गया.

ये सिर्फ मज़ाक था ज़बरदस्ती नहीं

उसके पानी पीने क बाद गांव के लोगों ने तालियां बजायीं और वीडियो भी बना लिया. यह वीडियो बाद में वायरल हो गया. मामला 3 दिन पुराना बताया जा रहा है. सरपंच पति उत्तम सिंह कुशवाह का कहना है पूरा मामला मजाक का है. पन्नालाल ने मजाक में शर्त जीतने के लिए नाली का पानी पीया था. किसी ने कोई ज़बरदस्ती नहीं की थी.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker