Wednesday, January 19, 2022
HomeUncategorizedक्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन..तभी सामने से आ गई ट्रेन, खतरनाक...

क्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन..तभी सामने से आ गई ट्रेन, खतरनाक वीडियो वायरल

प्लेन का क्रैश होना हमेशा ही खतरनाक होता है लेकिन सोचिए कोई प्लेन क्रैश होकर ट्रेन की पटरी पर गिरा हो और तभी उसी दौरान सामने से ट्रेन आ जाए तो शायद यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना होगी।

ऐसी घटना अमेरिका से सामने आई है जब ट्रेन पटरी पर आई और वहां एक प्लेन क्रैश हुआ पड़ा था। इतना ही नहीं उस प्लेन के कराहते हुए पायलट को अंतिम समय में वहां से खींचा गया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक छोटे से प्लेन ने कैलिफोर्निया के पैकोइमा से उड़ान भरी थी लेकिन तकनीकी खराबी के चलते वो उड़ते ही पास के एक रेलवे ट्रैक पर क्रैश हो गया। आश्चर्य की बात यह भी है कि प्लेन एकदम पटरी के बीचोबीच जाकर गिरा। इस घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही अधिकारी बचाव दल के साथ तत्काल मौके के लिए रवाना हुए। लेकिन जैसे ही वह मौके पर पहुंचे उन्हें पटरी पर ट्रेन आती दिख गई। गनीमत इस बात की रही कि ट्रेन के वहां पहुंचने से एक सेकेंड पहले उन्होंने ट्रेन के पायलट को खींच लिया और वह ट्रेन से बच गया वरना परखच्चे उड़ जाते क्योंकि प्लेन रेल की पटरी पर क्रैश होकर पड़ा था।

पायलट प्लेन के अंदर ही लहूलुहान हालत में फंसा था। लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे की पटरी पर क्रैश होकर पड़े प्लेन को रेस्क्यू करने की कोशिश में लगे बचाव दल ने देखा कि सामने से ट्रेन आ रही है तो उन्होंने तत्काल पायलट को खींच लिया। इससे पहले रेलवे ट्रैक पर क्रैश हुआ प्लेन पूरी तरह डैमेज हो गया, हालांकि इस छोटे प्लेन में यात्री नहीं थे। यहां देखें वीडियो..

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular