Uncategorized

उर्फी जावेद ने फिर दिखाया अतरंगी अंदाज, ट्रोल बोले- कपड़े माचिस की डिब्बी में रखती हो ना?

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इन दिनों अपने आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन तंग कपड़ों में अपनी तस्वीरें शेयर कर देती हैं।

इसके अलावा पब्लिक में भी वह कई बार अतरंगी कपड़ों में नजर आ जाती हैं जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हालांकि उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह साफतौर पर कह चुकी हैं कि ये उनकी चॉइज है।

फिर तंग कपड़ों में नजर आईं उर्फी

इसी क्रम में उर्फी जावेद ने रविवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह बेहद छोटे कपड़ों में नजर आ रही हैं। उर्फी ने ब्लैक कलर की स्कर्ट और बहुत छोटी टॉप पहनी है। खुले बालों में नजर आ रहीं उर्फी जावेद की इन तस्वीरों के चलते एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया गया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर लताड़ लगाई है।

कमेंट बॉक्स में जमकर हुईं ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, ‘आप अपने कपड़े माचिस की डिब्बी में रखती हैं ना?’ वहीं एक शख्स ने हंसते हुए इमोजी बनाकर लिखा, ‘ये अपने आप में एक अलग ही सीन बनाए रहती है।’ तमाम लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाकर उर्फी जावेद के मजे लिए हैं तो एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सिर्फ टेप लगाकर भी काम चला सकती थीं मैम।

‘बिग बॉस OTT से मिली थी पॉपुलैरिटी

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस OTT में नजर आई थीं। इसके बाद से ही वह लगातार इस तरह के अतरंगी कपड़ों में पब्लिक में या फिर सोशल मीडिया पर नजर आती रही हैं। हालांकि उन्हें इसके लिए कई बार ट्रोल किया गया है लेकिन इस बारे में उर्फी का साफ कहना है कि वह अटेंशन पाने के लिए ऐसा नहीं करती हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker