Uncategorized

इश्क में उजड़ गई प्रेमी युगल की दुनिया, साथ जी न सके तो मौत को लगाया गले

देर रात तक फोन पर बात करने के बाद उठाया खौफनाक कदम

पूरनपुर/पीलीभीतप्यार में साथ जीने मरने का वादा करने वाले प्रेमी जोड़े ने मोहब्बत को मुकम्मल न होता देख खौफनाक कदम उठा लिया। साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी युगल ने प्यार परवान न चढ़ा तो मौत को गले लगा लिया। दो अलग-अलग गांव के प्रेमी युगल की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना दिए बगैर दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। एक ही बिरादरी के होने चलते दोनों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

प्यार, मोहबत, इश्क में क्या कोई जान दे सकता है। मोहब्बत की यह खौफनाक सच्ची कहानी घुंघचाई क्षेत्र की है। लैला मजनू, हीर रांझा सहित अन्य दीवानों की मोहब्बत की आप लोगो ने कहानी आप जानते होंगे। इश्क की दास्ता घुंघचाई थाना के बलरामपुर चौकी क्षेत्र के अलग अलग गांव की है। एक गांव का रहने वाले युवक का दूसरे गांव की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 2 साल तक फोन से बातचीत करने के बाद प्रेमी युगल के बीच नजदीकियां बढ़ गई। सम बिरादरी होने के चलते दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया। जानकारी लगने के बाद दोनों के परिजनों ने विरोध किया। गुरुवार रात दोनों ने देर रात तक फोन पर बातचीत की। इसके बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्मघाती कदम उठा लिया। हालत बिगड़ने पर युवक को उपचार के लिए पीलीभीत में भर्ती कराया गया। इलाज के कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। युवती का हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर किया गया। शुक्रवार को युवती की भी मौत हो गई। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घुंघचाई थाना प्रभारी कपिल कुमार ने बताया युवक और युवती के मौत होने की जानकारी नहीं है। इस मामले की कोई सूचना भी नहीं दी गई है
–‐‐——
हाल ए दिल वयां कर दुनिया को कहा अलविदा
अलग-अलग गांव के रहने वाले युवक और युवती के बीच 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी लगने के बाद परिजनों ने उनके मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी। अक्सर मौका पाकर दोनों फोन से बातचीत करते रहे। रात 11 बजे तक दोनों ने फोन पर हाल ए दिल वयां कर दुनिया को अलविदा कर दिया। एक साथ  न रहने से आहत प्रेमी युगल ने अपने-अपने घरों में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर युवक की पहले और युवती के अगले दिन मौत हो गई। दोनों गांव में के लोग दबी जवान से उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा कर रहे हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker