Technology

Paytm डाउन होने से यूजर्स हुए परेशान, पेमेंट और दूसरे ट्रांजैक्शंस पर लगा ब्रेक

पेटीएम (Paytm) यूजर्स को आज सुबह तगड़ा झटका लगा। ऐप के अचानक डाउन होने से पेटीएम यूजर्स को इस ऐप के जरिए पेमेंट करने में काफी परेशानी हुई। यूजर्स ने ट्विटर पर पेटीएम डाउन होने की शिकायत भी की। पेटीएम में आई इस गड़बड़ी के बारे में दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, चैन्नै और बेंगलुरु के अलावा कई शहरों के यूजर्स ने रिपोर्ट किया। यूजर्स ने बताया कि इस टेक्निकल इशू के कारण वे पेटीएम ऐप और वेबसाइट में लॉग इन नहीं कर पा रहे थे।

कंपनी ने किया ट्वीट

डाउन डिटेक्टर की रिपोर्ट के अनुसार सुबह 10 बजे तक 611 के करीब यूजर्स ने पेटीएम डाउन होने की शिकायत की। ऐप डाउन होने के बाद पेटीएम भी हरकत में आ गया। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में कंपनी ने कहा कि पेटीएम में आए नेटवर्क एरर के कारण कुछ यूजर्स को पेटीएम ऐप और वेबसाइट में लॉगइन करने में समस्या आ रही है। पेटीएम में ट्वीट में आगे कहा कि इस एरर को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश की जा रही है। पेटीएम ने यह ट्वीट आज सुबह 9.33 पर किया।

66% यूजर्स को आई पेमेंट में दिक्कत

रिपोर्ट के अनुसार पेटीएम के 66 पर्सेंट यूजर्स को पेमेंट करने में दिक्कत आ रही थी। वहीं, 29 पर्सेंट यूजर्स ने ऐप में आ रही दूसरी समस्याओं को रिपोर्ट किया। राहत की बात यह है कि पेटीएम में आ रही यह गड़बड़ी को ठीक किया जा चुका है। अब यूजर्स ऐप और वेबसाइट में लॉगइन करके पेमेंट और दूसरे ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। पेटीएम ने भी इसकी जानकारी एक ट्वीट करके दी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker