Technology

Motorola का बड़ा धमाका, जल्द आएगा 200MP के मेन कैमरे वाला दमदार फोन, मिलेगी 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग

मोटोरोला (Motorola) : स्मार्टफोन्स की दुनिया में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस साल जुलाई में 200MP के मेन कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम Frontier 22 है। फोन के लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच WinFuture ने इसके रेंडर्स के साथ कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है फोन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार मोटोरोला का यह फोन 144Hz के रिफ्रेश रेट वाले 6.67 इंच ता फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन ड्यूल-नैनो सिम कको सपोर्ट करेगा। कंपनी इसे 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट या इसका अपग्रेडेड वर्जन दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे देखने को मिल सकते हैं। इसमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल के टेलिफोटो सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 125 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6E, यूएसबी टाइप-C पोर्ट, एनएफसी, जीपीएस और ब्लूटूथ वर्जन 5.2 दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में तीन माइक्रोफोन और दो स्टीरियो स्पीकर भी मिलेंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker