Technology

3 लाख रुपये में ऑनलाइन ऑर्डर किया था सोफा, कंपनी ने भिजवाई लकड़ी की दो कुर्सियां

ऑनलाइन शॉपिंग आज के समय में बहुत ही ज्यादा कॉमन हो चुका है. कई बार ऑनलाइन शॉपिंग के चक्कर में लोगों के साथ फ्रॉड भी हो जाता है. इसके अलावा कई बार खराब सामान आने की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ हुआ यूके में रहने वाले एक कपल के साथ. इस कपल ने लगभग 3 लाख रुपये खर्च कर ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से सोफा मंगवाया था.

सोफे के नाम पर भेजी लकड़ी की कुर्सियां

चौंकाने वाली बात यह है कि कंपनी ने कपल को 6 महीने तक सोफा नहीं पहुंचाया और जब पहुंचाया तो सोफे के नाम पर लकड़ी की दो कुर्सियां भिजवा दी. इससे कपल की परेशानी और बढ़ गई, क्योंकि लकड़ी की कुर्सियों में बैठकर उनके कमर में दर्द हो गया. ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, वेल्स के कैरफिली के रहने वाले डेविड और ब्रोनविन जोंस को ऑनलाइन शॉपिंग के चक्कर में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

कपल ने बताया कि 6 महीने पहले उन्होंने अपने लिए एक ऑनलाइन सोफा ऑर्डर किया था. हालांकि जिस कंपनी से उन्होंने सोफा ऑर्डर किया था, उस कंपनी ने उनकी जिंदगी आरामदायक बनाने की बजाय नर्क कर दी.

कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर की. कपल ने बताया कि 6 महीने पहले उन्होंने अपने आराम के लिए सोफा ऑर्डर किया था. उन्होंने लगभग तीन लाख रुपये खर्च कर सोफा मंगवाया था, लेकिन 6 महीने होने के बाद भी उनके घर सोफे की डिलीवरी नहीं हुई.

बेच दिया था पुराना सोफा

कपल ने बताया कि उन्हें गद्देदार सोफे पर बैठना नसीब तो नहीं हुआ लेकिन लकड़ी की कुर्सी पर बैठकर उनकी कमर अकड़ गई है. कपल ने बताया कि सोफे के लिए उन्होंने 27 सौ यूरो यानी करीब 2 लाख 70 हजार रुपए खर्च किया था.

कंपनी ने अक्टूबर में डिलीवरी का वादा किया था. करीब 60 साल के कपल ने बताया कि नए सोफा के चक्कर में उन्होंने अपने पुराने सोफा को भी बेच दिया था. क्योंकि नए सोफा के आने के बाद उसको रखने की जगह नहीं होती. लेकिन उनको क्या पता था कि नया सोफा आएगा नहीं और वह अपने पुराने सोफे से भी हाथ धो बैठेंगे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker