Technology

2799 रुपए में मिल रहा है LED TV और Smartphone, ऑनलाइन सेल में 90% तक छूट

नई दिल्ली,  रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर भारी डिस्काउंट, क्या आप बड़े ब्रांड्स पर डील और ऑफर्स देख रहे हैं? ऑफर्स के लिए लिंक पर जाएं – https://www.looks100.com/ यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि सबसे सस्ती ऑनलाइन शॉपिंग के लिए LOOKS पर छप्परफाड़ ऑफर्स की बारिश हो रही है! इसलिए इसके ऑनलाइन सेल में अभी हिस्सा लीजिए और पाइये बेहतरीन डिस्काउंट।

पिछले दिनों केरल के कोच्चि और तिरुवनंतपुरम में स्थित लुलु मॉल (Lulu Mall) ने 7 जुलाई को 50% ऑफर का ऐलान किया था। इसके बाद 6 जुलाई की रात से ही लुलु मॉल के अंदर हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए और गेट खुलने का इंतजार करने लगे, जिसकी वजह से मध्यरात्रि में काफी भीड़ हो गई, जिसमें काफी लोग जख्मी भी हो गए। लेकिन अब आपको भीड़ लगाने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ई-कॉमर्स साइट LOOKS का नया ऑफर लुलु मॉल से भी जायदा अट्रैक्टिव है, जिसमें कंपनी कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक के कुछ चुनिंदा प्रॉडक्ट के ऊपर 90% तक का छूट दे रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, अभी आर्डर करें।

सेल डीटेल्सः

सेल में कुछ नामी ब्रांड्स के LED TV, स्मार्टफोन, Feature Phone और कपड़े उपलबध है, जिन्हें कस्टमर्स पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर प्राप्त कर सकते हैं। सेल में मिलने वाले ब्रांड्स में Jockey, Lee, BlackTree, Zebster, Bluebe, Wv, OPPO, vivo, realme, Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और KL-102 शामिल हैं। यहां मैं आपको यह बताते चालू कि सेल में मिलने वाले सारे प्रॉडक्ट्स मूलतः RTO वाले renewed प्रोडक्ट्स होते हैं, जिसे LOOKS अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में खरीदता है और उन्हें सस्ते रेट पर कस्टमर को बेचता है। इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

क्या होता है Renewed प्रोडक्ट

inc42 के सर्वे के मुताबिक COD (कैश ओन डिलीवरी) का कारोबार भारत में नुकसान वाला कारोबार है, जिसने Flipkart और Amazon जैसी बड़ी कंपनियों को भी काफी नुकसान दिया है। एक आंकड़े के मुताबिक फ्लिप्कार्ट का 40% से 50% प्रोडक्ट्स RTO हो जाते हैं, जिसका मुख्य कारण कस्टमर्स का पते पर न होना, ऑर्डर के बाद डिलीवरी के समय उसे कैंसिल करना आदि है। इस स्थिति में कंपनी या सेलर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है। ऐसे आइटम्स खासकर गारमेंट और इलेक्ट्रॉनिक जो अलग-अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर अच्छी तरह से चलने लायक बनाकर फिर से कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है। उसे ही Renewed आइटम कहते हैं। ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ऑन कार खरीदने जैसा है।

इन बातों पर दें ध्यान –

सेल में बिकने वाले सारे प्रोडक्ट्स Renewed प्रोडक्ट्स हैं।
ऑफर के दौरान खरीदे गए प्रोडक्ट्स की वापसी नहीं होगी!
प्रोडक्ट डैमेज और कटे-फटे होने पर उसे एक्सचेंज किया जा सकता है।
इस ऑफर का लाभ लिमिटेड कस्टमर को ही दिया जायेगा।
किसी कारण से अगर आप हमारे द्वारा दिए गए प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं हैं तो आपका पैसा LOOKS वॉलेट में या ऊपर लिखे पार्टनर ब्रांड के कूपन के रूप में दिया जा सकता है। दोनों ही स्थिति में आपके दिए पैसे का 100% रिफंड किया जायेगा। जिसे आप उनके वेबसाइट से शॉपिंग कर के उपयोग कर सकते हैं। तीसरे किसी भी मोड में पैसा रिफंड नहीं होगा।

इस तरह करें ऑर्डर

आपको बता दें कि प्रोडक्ट का स्टॉक लिमिटेड है। इसलिए इसको फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के बेसिस पर सेल किया जा रहा है, अतः जल्द से जल्द ऑर्डर के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें- https://www.looks100।com/

Disclaimer: जागरण इस लेख में उपलब्ध जानकारी की ना तो कोई गारंटी देता है, ना ही इसकी सटीकता या पूर्णता की कोई जिम्मेदारी लेता है और न ही इसका कोई दायित्व स्वीकार करता है। निम्नलिखित परिस्थितियों, जैसे- किसी भी दावे, क्षति, हानि, व्यय, लागत, या देनदारियों के लिए जागरण को किसी भी तरह से जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा (जिसमें, बिना किसी सीमा के, किसी लाभ का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से नुकसान,

किसी व्यापार में रुकावट, या फिर किसी तरीके की जानकारी का नुकसान/अनिच्‍छुकता) या फिर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आपके द्वारा ब्लैक ट्री वेबसाइट के उपयोग या इसे उपयोग करने में आपकी असमर्थता साथ ही इस लेख पर आपकी जानकारी और सामग्री पर निर्भरता की भी जिम्मेदारी जागरण नहीं लेता।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker