Technology

₹5 रोज में 440 दिन वैलिडिटी, डेली 3GB डेटा, फ्री कॉल्स और बहुत कुछ: ये BSNL ऑफर बस 5 दिन और

अगर आप सालभर वैलेडिटी वाला सबसे धांसू प्लान तलाश रहे हैं तो BSNL के पास आपके लिए एक शानदार प्लान है, जिसमें आपका फायदा ही फायदा होगा। दरअसल, बीएसएनएल का रिपब्लिक डे ऑफर अभी भी जारी है। भले ही रिपब्लिक डे निकल गया हो, लेकिन यह ऑफर 31 जनवरी, 2022 तक वैध है।

ऑफर के तहत, कंपनी अपने हाइली डिमांडेड लॉन्ग-टर्म वैलिडिटी प्लान में से एक के साथ 75 दिन की एडिशनल वैलिडिटी दे रही है। हम यहां जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 2399 रुपये में आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को आमतौर पर 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

लेकिन बीएसएनएल रिपब्लिक डे ऑफर 2022 की वजह से यूजर्स को इस प्लान के साथ 75 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही कई सारे फायदे भी मिलेंगे। चलिए डिटेल में बताते हैं कि इस प्लान में यूजर्स को और क्या-क्या मिलने वाला है…

बीएसएनएल रिपब्लिक डे ऑफर की डिटेल

जैसा कि ऊपर बताया गया है, बीएसएनएल रिपब्लिक डे ऑफर 2022 वर्तमान में 2399 रुपये के प्लान के साथ मिल रहा है। ऑफर के तहत, यूजर्स को इस प्लान 365 दिन के बजाय कुल 440 दिन की वैलिडिटी मिलेगा, यानी 75 दिन की एडिशनल वैलिडिटी। यह प्लान उपयोगकर्ताओं को 3GB डेली डेटा के साथ-साथ सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन प्रदान करता है। पूरे 440 दिनों तक लाभ एक समान रहेंगे।

ध्यान दें कि यह ऑफ़र केवल 31 जनवरी, 2022 तक वैध है, और यदि ग्राहक फरवरी में इस योजना के साथ रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 75 दिन की एडिशनल वैलिडिटी नहीं मिलेगी।

Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

अगर आप सरकारी टेलीकॉम कंपनी से थोड़ा कम खर्चीला प्रीपेड प्लान लेना चाहते हैं, तो आप PV1999 ले सकते हैं। इसकी कीमत 400 रुपये कम है और यह ग्राहकों को साल भर की वैलिडिटी प्रदान करता है। इस प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को 600GB रेगुलर डेटा मिलता है, ये लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाती है।

प्लान के बेनिफिट्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन भी शामिल है। PV2399 और PV1999 दोनों प्लान के साथ ग्राहकों को दी जाने वाली Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का एक ओवर-द-टॉप (OTT) लाभ भी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker