Wednesday, May 18, 2022
HomeTechnologyमात्र 3399 में खरीदें स्मार्टफोन और जीतें ढेरों ऑफर !

मात्र 3399 में खरीदें स्मार्टफोन और जीतें ढेरों ऑफर !

भारत में स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस वजह से, भारत के गांव-देहात में डिजिटल टेक्नोलॉजी को अपनाने की प्रकिया में भी तेजी आ रही है. स्मार्टफोन बेहद कम समय में दुनिया की जरूरत बन गया है! इस वजह से कम कीमत में बेहतर फीचर वाले मोबाइल फ़ोन की मांग बढ़ गई है जो युवाओं को बेहद पसंद आ रहे हैं.

यकीनन हममें से कई लोगों ने ऑनलाइन सेल में इस तरह के फोन खरीदे भी होंगे. अगर आप नहीं खरीद पाएं हैं, तो निराश न हों. www.cart24.co.in पर ₹10,999 की कीमत वाला यह फोन, मात्र ₹3399 में मिल रहा है.

- Advertisement -

जल्दी करें, यह ऑफर सीमित है. CART24 की इस सेल में ढेरों ब्रांड के स्मार्टफोन और फीचर फोन उपलब्ध हैं. पहले आएं पहले पाएं के आधार पर, इस ऑफ़र का लाभ स्टॉक समाप्त होने तक ही लिया जा सकता है.हर खरीदारी पर ₹500 तक का कैशबैक :-

- Advertisement -

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी की तरफ से हर खरीदारी पर ₹500 तक कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैशबैक आर्डर की पुष्टि करने वाले ईमेल में कूपन कोड के तौर पे दिया जाएगा. इस कूपन का इस्तेमाल दूसरी खरीदारी में किया जा सकता है. इसे पाने के लिए ऑर्डर बुक करते समय आपको अपना ईमेल आईडी कंपनी को देना होगा.

स्क्रैच & विन का लाभ:-

CART24 के वेबसाइट पर स्क्रैच & विन पर जाएं और अपना ईमेल डालकर अपनी किस्मत आजमाएं. इसके बाद, मिलने वाले स्क्रैच कूपन को स्क्रैच करें. आपको 10% से 90% तक की छूट के साथ ही मुफ्त में प्रॉडक्ट पाने का मौका मिल सकता है.

नियम व शर्तें :-

1. ऑफर के जरिए खरीदे गए प्रॉडक्ट वापस नहीं होंगे.
2. प्रॉडक्ट में टूट-फूट होने पर ही, उसे बदला जाएगा.
3. स्क्रैच & विन के तहत मिलने वाले सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट, रिफर्बिश किए गए सेकेंड हैंड प्रॉडक्ट होते हैं!
4. किसी प्रॉडक्ट से संतुष्ट न होने पर, पैसा वापस नहीं किया जाएगा. इस पैसे का इस्तेमाल दूसरी डील में किया जा सकता हैं. इसके लिए आपको कूपन कोड दिया जाएगा.

कोविड की वजह से शिपिंग और डिलीवरी में सामान्य से अधिक समय लग सकता है. आमतौर पर, इसमें 8 से 15 दिन लग सकते हैं. इसलिए, प्रॉडक्ट खरीदने के दौरान डिलीवरी का समय अपनी जरूरत के मुताबिक ही सुनिश्चित करें.

hind morcha news app

Most Popular