Sports

IPL 2023 में भोजपुरी कमेंट्री ने उड़ाया गर्दा, लोटपोट हुए फैन्स-VIDEO ‘अउर हई देखS छक्का, तो ई का है हो…मूंहे फोड़बे का’

IPL 2023 शुरू हो चुका है. शुक्रवार को पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुआ. लेकिन इस मैच से कहीं ज्यादा भोजपुरी कमेंट्री पूरी महफिल लूट ले गई. बता दें कि Jio Cinema पर दर्शकों को भोजपुरी में कमेंट्री सुनने का भी ऑप्शन है. लोगों ने जैसे ही इस विकल्प को चुना, मैच देखने का उनका मजा दोगुना हो गया. ठेठ देसी भाषा में जिस तरह से कमेंट्री की गई, उसे सुनकर हर कोई लोटपोट गया. कभी ‘अउर हई देखS छक्का, तो ई का है हो…मूंहे फोड़बे का’ सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

बता दें कि जियो सिनेमा पर आईपीएल का फ्री में प्रसारण किया जा रहा है. इस ऐप पर हिंदी-अंग्रेजी सहित कुल 12 भाषाओं में कमेंट्री सुनने का ऑप्शन है. इसमें क्रिकेट प्रेमियों को भोजपुरी का भी तड़का मिल रहा है. जियो यूजर्स भोजपुरी में मजेदार कमेंट्री सुनने के बाद सोशल मीडिया पर अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स को तो यह इतना पसंद आया कि उन्होंने लाइव मैच के दौरान रिकॉर्डिंग कर वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है. ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि भोजपुरी में कमेंट्री सुनकर उनका दिल गार्डन-गार्डन हो गया है.

यहां देखें, IPL में भोजपुरी कमेंट्री का मजेदार वीडियो

लहरियाई लागल नीला जर्सी

‘आनंद लेई भोजपुरी मिठास में बैट बाल के खेला के’

अगर आप भी भोजपुरी में आईपीएल कमेंट्री का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो जियो सिनेमा ऐप पर आप इसका मजा ले सकते हैं. आपको इसमें बिहार के कैमूर निवासी शिवम सिंह भोजपुरी में कमेंट्री करते मिलेंगे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker