SportsUttar Pradesh

अखिलेश का BJP पर हमला, कहा- भाजपा राज में लोकतंत्र की रक्षा की अपेक्षा करना, दिन में तारे ढूंढना जैसा

Lucknow : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अखिलेश ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से उनके कक्ष में मुलाकात कर निचले सदन की सदस्यता से इस्तीफे का पत्र सौंपा। वह आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से सपा के लोकसभा सदस्य हैं। इसी बीच अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

एमएलसी चुनाव के नामांकन के दौरान सपा प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में लोकतंत्र की रक्षा की अपेक्षा करना… दिन में तारे ढूंढना है। ये बाहुबल का घोर निंदनीय रूप है, या तो पर्चा नहीं भरने दिया जाएगा या चुनाव को प्रभावित किया जाएगा या परिणामों को। हार का डर ही जनमत को कुचलता है।

आपको बता दें कि एटा-मैनपुरी-मथुरा स्थानीय निकाय सीट से सपा प्रत्याशी उदयवीर सिंह सोमवार को एटा के कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने पहुंचे थे। जैसे ही वह कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने पहुंचे थे। जैसे ही वह गेट पर पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनके हाथ से नामांकन का पर्चा छीन लिया और फाड़ दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में बवाल शुरू हो गया। नौबत मारपीट तक आ गई। बीच बचाव करने पहुंचे पुलिस से भी सपाईयों की भिड़ंत हो गई।

फर्रुखाबाद में सपा प्रत्याशी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा, कपड़े फाड़े

फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एमएलसी चुनाव के नामांकन के दौरान जमकर हुआ बवाल। नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी हरीश यादव सोमवार दोपहर अपना नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचे। वहां भाजपा कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हो गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं, उन लोगों ने हरीश के कपड़े तक फाड़ दिए। पुलिस कर्मियों ने उन्हें किसी तरह से बचाया। तब वह बिना चप्पल के ही नामांकन कक्ष में पहुंचे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker