Politics

UP Chunav: गोरखपुर के बीजेपी विधायक को अखिलेश यादव का ऑफर- वह चाहें तो अभी दे सकता हूं टिकट

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सोमवार को गोरखपुर विधानसभा सीट (Gorakhpur Assembly Seat) से बीजेपी के मौजूदा विधायक को टिकट का खुला ऑफर दे दिया. अखिलेश ने कहा, ‘अगर डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agarwal) चाहें तो समाजवादी पार्टी उन्हें तुरंत अपना उम्मीदवार घोषित कर देगी.’

राजधानी लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में ‘अन्न संकल्प’ के मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में अखिलेश ने गोरखपुर शहर से बीजेपी के चार बार के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का जिक्र निकालते हुए पत्रकारों से कहा, ‘अगर आपका संपर्क हो तो उनसे बात कर लीजिए, टिकट अभी घोषित. टिकट हम तुरंत दे देंगे उन्‍हें.’

अखिलेश यादव ने कहा, ‘आपको याद हो या न हो, मुझे याद है जिस समय मुख्‍यमंत्री (योगी आदित्‍यनाथ) के शपथ के कार्यक्रम में गया था तो मैंने अपनी आंखों से देखा था कि राधा मोहन अग्रवाल को कहीं जगह नहीं मिली थी बैठने के लिए. वह दायीं तरफ बेचारे अकेले खड़े थे. उनका भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा अपमान हुआ है.

’वहीं अखिलेश की इस न्यौते पर भाजपा विधायक ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. हालांकि पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि गोरखपुर में तो मुख्यमंत्री योगी जी भाजपा के उम्मीदवार हैं लेकिन जहां भाजपा के सामान्य प्रत्याशी हैं, वहां भी अखिलेश के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई सशक्त उम्मीदवार नहीं है, इसलिए उनकी बेचैनी और हताशा साफ दिख रही है.

बता दें कि राधा मोहन दास अग्रवाल वर्ष 2002 से ही गोरखपुर शहर सीट पर लगातार चुनाव जीतते रहे हैं. हालांकि इस बार बीजेपी ने उनकी जगह उस सीट से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को उम्मीदवार घोषित किया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker