PoliticsUttar Pradesh

UP Assembly Election 2022: …जब टिकट मिलने पर फूट-फूटकर रोने लगे BJP विधायक, Video Viral

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के लिए तमाम राजनीतिक दलों ने टिकट बांटने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में टिकट न मिलने पर कई नेताओं के मातम की खबरें तो आती रहती हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसे प्रत्याशी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिनकी आंखों से टिकट मिलने के बाद आंसू छलकते दिख रहे हैं.

यह मामला फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा (Tundla Assembly Seat) क्षेत्र का है, जहां भाजपा प्रत्याशी प्रेम पाल धनगर (Prem Pal Dhangar) टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं से लिपट कर रोने लगे. अपने नेता को इस तरह रोता देखकर उनके आसपास मौजूद सारे कार्यकर्ता उन्हें ढांढस बंधाने लगे. हालांकि इसके बाद उन्होंने बताया कि वह रो नहीं रहे हैं, बल्कि उनकी आंखों से छलकते ये आंसू खुशी के हैं.

बता दें कि बीजेपी ने टूंडला विधानसभा सीट से अपने मौजूदा विधायक प्रेम पाल धनगर को दोबारा टिकट दिया है. धनगर को टिकट मिलने की खबर के बाद टूंडला नगर के सुभाष चौराहे पर शुक्रवार रात उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. समर्थकों का उत्साह देखकर धनगर भी सुभाष चौराहे पर पहुंच गए, जहां उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान धनगर अपने एक समर्थक के गले से लिपटकर रोने लगे. इसी दौरान विधायक का किसी ने वीडियो बना लिया.

वहीं धनगर का कहना है कि उनकी आंखों से छलकते ये आंसू खुशी के हैं. उन्होंने कहा, ‘पार्टी नेतृ्त्व ने उन पर भरोसा जताया है, उसे वह पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाह करेंगे.’ इसके साथ ही उन्होंने वादा किया कि जो भी काम अधूरे रह गए हैं, जीतने के बाद उन्हें पूरा करने का काम करेंगे. उन्होंने तर्क दिया कि वह उपचुनाव में जीतकर विधायक बने थे, ऐसे में उन्हें काम करने का पर्याप्त समय नहीं मिला था.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker