Wednesday, January 19, 2022
HomePoliticsCM योगी का विपक्ष पर तीखा हमला, बोले- 'अयोध्या से इतना बैर...

CM योगी का विपक्ष पर तीखा हमला, बोले- ‘अयोध्या से इतना बैर था कि नाम नहीं लेना चाहते थे’

अयोध्या. यूपी में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने वाले हैं. चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों की बयानबाजी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया का बिना नाम लिए बड़ा हमला किया.

उन्होंने कहा कि अयोध्या से, तो इतना बैर था कि नाम नहीं लेना चाहते थे. अब राम का नाम लेना ही पड़ता है. कुछ लोग हर काम में राम का नाम लेते हैं और कुछ लोगों की विदाई में राम का नाम लिया जाता था. इन लोगों को गरीबों, युवाओं और बेटियों की चिंता नहीं थी.

इन लोगों को आतंकवादियों की चिंता थी. पिछली सरकार का पहला फैसला था कि रामजन्म भूमि पर आतंकी हमला करने वालों के मुकदमे वापस लिया जाए. ये बातें उन्होंने अयोध्या में 2000 छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में कहीं.

सीएम योगीने तंज किया कि आज लोगों के सपने में भगवान कृष्ण आ रहे हैं. वह कोसते होंगे कि जब सत्ता थी, तो पहले मथुरा में ही दंगा करवा दिया और जब कुछ अवसर मिला, तो जवाहरबाग कांड करवा दिया. मुख्यमंत्री आवास पर दंगाइयों को बुलाकर सम्मानित करते थे. युवाओं की नौकरी पर डकैती डालते थे. बेटियों की सुरक्षा पर कहते थे, गलती हो जाती है.

आज गलती नहीं होती. जब कोई गरीबों की जमीन पर कब्जा करता है, तो प्रदेश सरकार का बुलडोजर उसके पीछे चलता है.मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारें दलिद्रता और अराजकता की प्रतीक थीं. विकास नहीं, दंगे फैलाती थीं. यही कारण था कि हर तीसरे दिन दंगा होता था. अब पांच साल में कोई दंगा नहीं हुआ.

लोग कहते थे कि राम मंदिर का फैसला होगा, तो खून की नदियां बहेंगी, तब मैं कहता था मच्छर भी नहीं मरेगा. मैंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होने दो, रामराज्य की शुरूआत हो जाएगी. राम राज्य का मतलब हर गरीब को बिना भेदभाव के सुविधा मिलना है.

उन्होंने कहा कि पिछले 70 वर्षों में जितने लोगों को आवास, फ्री शौचालय, रसोई गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन नहीं मिले थे, उतना हमने पांच वर्षों में दिए. हमने 43 लाख गरीबों को आवास दिया है.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular