Politics

हसीब-उल-हसन : मेरे पास AAP को देने के लिए तीन करोड़ नहीं थे…हाईटेंशन टावर से उतरते ही क्या बोले पूर्व पार्षद? देखें वीडियो

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के एक पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन रविवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन टावर पर चढ़ गए थे। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग, पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। हसन को टावर से नीचे उतारा गया। नीचे उतरने के बाद हसन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि टिकट देने के लिए AAP मुझसे तीन करोड़ रुपए मांग रही थी। मेरे पास पार्टी को देने के लिए पैसे नहीं थे। उन्होंने कहा कि मेरा टिकट एक गुंडे को दे दिया गया।

पार्टी मीडिया से डर गई

हाईटेंशन टावर से उतरने के बाद हसन ने वहां मौजूद पत्रकारों से कहा कि ये मेरी नहीं आपकी जीत है। मैं कल नामांकन भरूंगा। अगर आप लोग (मीडिया) नहीं आते तो AAP के नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आतिशी मेरे पेपर कभी वापस नहीं करते। पार्टी मीडिया से डर गई। उन्होंने कहा कि मेरे पेपर साजिश के तहत रखे गए थे।

हसन ने मीडिया से बताया कि मैं चुनाव किस पार्टी से लड़ूंगा ये तो मैं आज शाम या कल सुबह में बताऊंगा। हसन ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और आतिशी तीनों भ्रष्ट हैं। उन्होंने ही टिकट 2-3 करोड़ रुपए में बेचे हैं।

क्या आप से भी पैसे मांगे गए थे?

पत्रकारों के इस सवाल पर हसन ने कहा कि मेरे पास तीन करोड़ रुपए नहीं हैं देने के लिए। मुझसे भी पैसे मांगे गए थे। उन्होंने कहा कि मेरी जगह पार्टी ने एक गुंडे को टिकट दी है।

‘आप’ ने पहली सूची में 70 महिलाओं को दिया टिकट

बता दें कि ‘आप’ ने दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 134 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। 134 उम्मीदवारों की सूची में 70 महिलाओं को टिकट दिया गया है, जबकि पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग को आप ने नारायणा से एमसीडी चुनाव में उतारा है।

वहीं, कांग्रेस से ‘आप’ में आए दिल्ली के सबसे वरिष्ठ पार्षद मुकेश गोयल आदर्श नगर वार्ड से चुनावी मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस से पूर्व पार्षद गुड्डी देवी को तिमारपुर के मल्कागंज से प्रत्याशी बनाया गया है।

आम आदमी पार्टी ने चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker