LocalPoliticsTechnology

सीएम योगी के हाथों स्मार्टफोन और टैबलेट पा खिले छात्रों के चेहरे

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ के हाथों गुरुवार को मंच पर टैबलेट और स्मार्टफोन पर कर छात्र-छात्रों के चेहरे खुशी से खिल उठे। रामगढ़ताल क्षेत्र के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति पार्क में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 25 युवाओं को मुख्यमंत्री ने मंच पर अपने हाथों से टैबलेट व स्मार्ट फोन प्रदान किया।

उन्होंने इन विद्यार्थियों से आत्मीय संवाद कर उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा और उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।कार्यक्रम में 15 शिक्षण संस्थाओं के प्रथम चरण में अंतिम वर्ष के 1000 छात्र छात्राओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन उपलब्ध कराया गया।

सीएम योगी ने दिग्विजयनाथ पीजी कालेज की एमएम अंतिम वर्ष की छात्रा सारिका शुक्ला, राजकीय पालिटेक्निक केमिकल 3 की छात्रा रेखा सिंह एवं सुप्रिया राय, एमएमएमयूटी बीटेक छात्र शुभम कुमार चौरसिया, एमटेक की छात्रा विदिशा शुक्ला, आईटीआई चरगांवा की सलोनी प्रजापति, आशा, ह्दय अग्रहरी, अदिती चौधरी, माया गुप्ता को सीएम योगी के हाथों टैबलेट मिला। राज्य सरकार द्वारा स्नातक, परास्नातक, तकनीकी, मेडिकल आदि की शिक्षा से जुड़े छात्र -छात्राओं को निशुल्क टेबलेट व स्मार्ट फोन वितरण किी योजना 25 दिसंबर को लखनऊ से शुरू हुई।

इन्हें मिला सीएम के हाथों स्मार्टफोन

शहीद बंधू सिंह डिग्री कालेज सरदारनगर के बीए तृतीय वर्ष की छात्रा अंकिता राव, बीएम तृतीय वर्ष के छात्र आकाश कुमार, दिग्विजयनाथ पीजी कालेज बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा अंशिका पाण्डेय, गुड़िया गौड, विशाखा गुप्ता एवं बीएड के धीरज शर्मा को स्मार्ट फोन मिला।

इसी तरह महाराणा प्रताप पीजीकालेज के बीएससी तृतीव वर्ष के मनीष दूबे, कुंवर शिवम सिंह, कुंवर अमन सिंह, प्रवीश पाण्डेय, राकेश गुप्ता को स्मार्टफोन सीएम ने प्रदान किया। दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा इशा मिश्रा और बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा संजनी पाण्डेय और डीएवी पीजी कालेज की बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा आंचल दूबे और दीप शिखा त्रिपाठी को स्मार्टफोन मिला।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker