Politics

सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस

Navneet Rana News: सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस

नई दिल्ली। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। नवनीत ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। नवनीत राणा का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें धमकी भरे कई फोन आ रहे हैं। नवनीत की शिकायत पर नार्थ एवेन्यू थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा के बाद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने कई धाराओं में दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था।


टांडा (अंबेडकरनगर )नगर पालिका परिषद टांडा में जिलाधिकारी दीपक वर्मा की अध्यक्षता में व्यापारियों की बैठक संपन्न हुई, जहां कस्बे के मुख्य मार्ग एवं बाजार में अतिक्रमण हटाने के अभियान चलाने को लेकर मंथन किया गया। उप जिलाधिकारी दीपक वर्मा ने कहा कि ने कहा कि व्यापारी अपनी दुकानों के सामने से अतिक्रमण स्वयं हटा लें।

वरना नगर पालिका परिषद व पुलिस प्रशासन कार्रवाई करेगा। और जुर्माना भी वसूला जाएगा कहा कि दुकानों के सामने सामान रखकर स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण किया जा रहा है, जिससे रास्ता बेहद संकरा होता जा रहा है। अब यह नहीं चलेगा। व्यापारी 3 दिनों के भीतर अतिक्रमण स्वयं हटा लें। अन्यथा नगर पालिका पुलिस बल प्रयोग कर इसे हटवाएगी।

सभी व्यापारियों ने शासनादेश का अनुपालन करने पर सहमति व्यक्त की। क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने कहाकि अवैध बस स्टैंड, अवैध पार्किंग स्थलों व अतिक्रमण हटाने का  सीएम का निर्देश है  दुकानों के सामने अतिक्रमण, अवैध बस स्टैंड तथा पार्किंग स्थलों से अति शीघ्र अतिक्रमण हटा ले अन्यथा जो लोग अतिक्रमण करते पाए गए उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker