Politics

सपा प्रत्याशी का जागा बसपा प्रेम! भरी सभा में करने लगे हाथी पर बटन दबाने की अपील

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत से मैदान में उतर चुकी हैं. राजनीतिक पार्टियों के नेताओं एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला जारी है. कई नेता अपनी राजनीतिक पार्टियों को छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हुए हैं. ऐसे में आगरा के एक सपा प्रत्याशी अभी तक बसपा प्रेम को भुला नहीं पाए हैं. ग्रामीणों से जनसंपर्क के दौरान सपा प्रत्याशी का बसपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक आगरा में सपा प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा का 17 सेकेंड का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक गांव में लोगों को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनकी जवान फिसल जाती है और वो सपा के बजाय बसपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करने लगते हैं.

‘एक-एक वोट हाथी के बटन पर दबाएं’

दरअसल, पूर्व विधायक एवं सपा प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा विधानसभा बाह के एक गांव में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे. ग्रामीणों द्वारा सपा प्रत्याशी का स्वागत किया गया. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों को संबोधित किया. ग्रामीणों के संबोधन में उन्होंने कहा कि ‘आप से अपील करने आया हूं. आप लोग 10 तारीख को होने वाले चुनाव में एक-एक वोट हाथी के बटन पर दबाएंगे.’ इस दौरान उनके पास खड़े सपा कार्यकर्ता ने उन्हें रोकने का प्रयास भी किया है. हालांकि, इस वीडियो को सपा कार्यकर्ता एडिटेड बता रहे हैं. फिलहाल यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बन गया है.

बसपा छोड़ सपा में शामिल हुए हैं प्रत्याशी

आपको बता दें, पूर्व में बसपा से दो बार लड़ चुके हैं मधुसूदन शर्मा बाह क्षेत्र से विधान सभा चुनाव में खड़े हुए हैं. वो कुछ महीने पहले ही बसपा पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे. मधुसूदन शर्मा ने वायरल वीडियो का खंडन किया. उन्होंने कहा कि विरोधी मेरी लोकप्रियता, लोगों से मिल रहे प्यार और समर्थन से घबरा गए हैं. सपा पार्टी से विपक्षी पार्टियों के लोग घबराकर वीडियो एडिट करके वायरल कर रहे हैं. मैं इस वीडियो का खंडन करता हूं. मेरे द्वारा ऐसा कोई भी प्रचार-प्रसार नहीं किया गया है. यह वीडियो पूरा सरासर गलत है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker