Politics

श्रीकांत त्यागी मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर पर 11 करोड़ मानहानि का दावा ठोका

श्रीकांत त्यागी मामले में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार पर मानहानि का दावा किया है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को 11 करोड़ 50 लाख का मानहानि का नोटिस भी भेजा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने पुलिस कमिश्नर पर श्रीकांत त्यागी मामले में लग रहे आरोपों की बिना जांच के बदनाम करने का आरोप लगाया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि कमिश्नर ने बिना जांच के उनका नाम लिया है। इस वजह से वह अब उन पर मानहानि का दावा करेंगे। हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य ने इसको लेकर भाजपा का साजिश का एक हिस्सा भी करार दिया है।

श्रीकांत के साथ भाजपा नेताओं की फोटो को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर हमला बोला। मौर्य ने कहा, मैं श्रीकांत त्यागी को जानता हूं या नहीं, इससे पहले भाजपा बताए कि उनके नेताओं के साथ त्यागी की फोटो कैसे आई? मौर्य ने आगे कहा, कहा मुझे खुद आज ही विधानसभा का पास जारी किया गया, मैं किसी और को कैसे दे सकता हूं, वो भी 2022 का पास। उन्होंने कहा श्रीकांत के पास 2023 का पास था,

तो इसका जवाब भाजपा दे। त्यागी के साथ नाम जुड़ने को लेकर मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर को आड़े हाथ लिया। स्वामी प्रसाद ने कहा, श्रीकांत त्यागी ने नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर ने मेरा नाम उछाला है। मेरा जनाधार बढ़ा हुआ है। भाजपा इस बात से घबराती है और इसी कारण से बार-बार मेरा नाम उछाला जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

श्रीकांत त्यागी का पांच अगस्त को महिला से गाली–गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मामला तूल पकड़ गया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थाने में केस दर्ज होने के बाद से ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। पुलिस ने त्यागी पर गैंगेस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की जांच पड़ताल चल ही रही थी कि उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker