Saturday, January 29, 2022
HomePoliticsयूपी विधानसभा चुनाव: राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने 11...

यूपी विधानसभा चुनाव: राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने 11 उम्मीदवारों का किया ऐलान; देखें लिस्ट

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने 11 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। खुद राजा भैया परंपरागत सीट और अपने गढ़ कुंडा से एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

बाबागंज से विनोद सरोज को टिकट दिया गया है तो सोराव से डॉ. सुधार राय, फाफामऊ से लक्ष्मी नारायण जायसवाल से चुनावी मैदान में उतारा गया है। जालौन के ऊरई से विजय चौधरी अहिरवार पर भरोसा जताया गया है तो गोंडा के गौरा से डॉ. श्याम नारायण वर्मा को टिकट मिला है।

- Advertisement -

- Advertisement -

बहराइज के कैसरगंज से राजा भैया की पार्टी ने मो. हजरत अंसारी को टिकट दिया है। जालौन के माधौगढ़ से बृजेश सिंह राजावत को टिकट मिला है। बदायूं के बिल्सी से शैलेंद्र मिश्र, रॉबर्टगंज से वीरेंद्र मौर्य और एटा के जलेसरगंज से धीरज धोबी को टिकट मिला है।


सीओ कार्यालय का मुख्यमंत्री द्वारा वर्चुअल संवाद के जरिए किया गया लोकार्पण

आज बेल्थरारोड की जनता को सीओ कार्यालय के रूप में नए साल का एक तोहफा मिला।

जिसका लोकार्पण भी आज किया गया उम्मीद है की जल्द ही क्षेत्राधिकारी की नियुक्ति भी यहां होगी और क्षेत्रीय जनता को इसका लाभ भी प्राप्त होगा मालूम हो कि सीओ कार्यालय संबंधित सभी कार्यों के लिए जनता को रसड़ा जाना पड़ता था।

जो कि बेल्थरा रोड से लगभग 36 किलोमीटर दूरी पर स्थित है वहां जाने आने में समय के साथ जनता के पैसे का भी नुकसान होता था आज सीओ कार्यालय का वर्चुअल लोकार्पण जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया गया वहीं क्षेत्रीय विधायक धनंजय कनौजिया द्वारा फीता काटकर और भवन का निरीक्षण भी किया गया।

hind morcha news app

Most Popular