Politics

मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान ने BJP में शामिल, कहा: मेरे साथ हुए अन्याय के बाद सिर्फ भाजपा पर भरोसा

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब एक और दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. कुछ दिन पहले कांग्रेस को अपना समर्थन देने का ऐलान करने वाले मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

निदा कहती हैं कि उनके साथ अब तक जो अन्याय होते आए हैं, अब उन्हें किसी और पर भरोसा नहीं, सिर्फ बीजेपी पर है. भाजपा में शामिल होकर वह न्याय के लिए लड़ेंगी.

कई विवादों में घिरे हैं मौलाना तौकीर रजा

गौरतलब है कि हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खान हाल ही में विवादों में घिरे हुए हैं. पहले बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को उन्होंने शहीद करार दे दिया. फिर एक टीवी न्यूज एंकर को धमकी देने का कृत्य. इतना ही नहीं, उनकी बहू निदा ने खुद उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं.

“प्रियंका गांधी का संरक्षण और अपने घर की महिलाओं का उत्पीड़न”

दरअसल, निदा खान ने ज़ी मीडिया से ही बात करते हुए बताया था कि जब वह घर की बहू बनीं और उनके साथ अन्याय हुआ, तो तौकीर रजा ने आवाज नहीं उठाई. लेकिन, अब खुद को प्रियंका गांधी का बड़ा भाई बताकर उनके साथ खड़े रहने का दावा करते हैं. प्रियंका के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे का समर्थन करते हैं. निदा खान ने बताया था कि वह अपनी घर की महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं. पढ़ने वाली लड़कियों को कॉलेज से उठवा लेते हैं और फिर प्रियंका गांधी का भाई बनकर उनके संरक्षक बनने की बात करते हैं.

“फतवा जारी करने की भी दी थी धमकी”

वहीं, निदा खान का कहना था कि जो बहू पढ़ना चाहती थी, उसे एग्जाम सेंटर से उठवा लिया गया. विरोध करने पर तीन तलाक की धमकी दी गई. उनसे तौकीर रजा ने यह तक कहा कि खिलाफ बोलोगी तो फतवा जारी करा देंगे. इतना अन्याय सहने के बाद निदा को सिर्फ बीजेपी पर ही भरोसा है. इसलिए उन्होंने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker