Politics

भतीजे अखिलेश का बिना नाम लिए चाचा शिवपाल बोले- अब अपने बल पर लड़नी है लड़ाई

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में जिला सहकारी बैंक के मुख्यालय पर सोमवार सुबह 8 बजे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और उनके सैकड़ों समर्थकों ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराया. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं के साथ शपथ ली कि इस तिरंगे झंडे का मान सम्मान कभी भी कम नहीं होने देंगे. इस मौके पर जसवंतनगर विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बिना नाम लिए अपने भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह तो जानते हो यह किसकी वजह से हो रहा है, अब अपने बल पर लड़ाई लड़नी है.

शिवपाल ने कहा कि आज मंहगाई और भ्रष्टाचार इस समय चरम पर बना हुआ है. याद करो किसकी वजह से आज हम लोग पिट रहे है, अपमानित हो रहे है.. कोई सुनवाई भी नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि युवाओं को आगे करके आंदोलन चलाएंगे, अगर लाठी गोली खानी पड़ेगी तो वो भी खाएंगे. अब बिजली की मंहगाई सिर चढ़ कर बोल रही है. हिंदुस्तान में सबसे महंगी बिजली उत्तर प्रदेश में ही है. वहीं बिजली के बिलों में बेईमानी आम बात है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है.

देश में बदलाव जरूरी

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि क्षेत्र और देश की समस्याओं को लेकर लोगों को सोचना चाहिए और एक होकर इन समस्याओं को दूर करने के लिए बदलाव जरूरी है. आज हमारे देश का किसान कर्ज में डूबता जा रहा है और आत्महत्या कर रहा है. गरीब और गरीब होता जा रहा है. अमीर और धनवान होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि इन सभी समस्याओं को लेकर अब आगामी चुनाव में बदलाव जरूरी है, जिसके लिए हम तैयार हैं.

देश के मान सम्मान पर हम सब एक हैं

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर देश के मान सम्मान की बात आएगी तो हम सब एक हैं और देश के मान सम्मान को अभी भी गिरने नहीं देंगे. आज हम सब लोगों ने तिरंगे के नीचे शपथ ली है कि देश की आन बान शान को कभी नीचे नहीं आने देंगे और देश के विकास को आगे बढ़ाने के लिए जो भी बदलाव करने हैं, वह करने के लिए हर समय तैयार रहेंगे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker