Politics

बाप मार डारिस अंधियारे में… अखिलेश के ‘मुफ्त बिजली’ वादे पर योगी ने यूं कसा तंज

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक घरेलू बिजली मुफ्त देने के अखिलेश यादव के वादे पर सीएम योगी ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसी का नाम लिए बिना सपा अध्यक्ष पर तंज कसा और उन्हें वायदे आजम भी बताया।

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ”बाप मार डारिस अंधियारे में, बेटवा बना बा पॉवर हाउस…।” सीएम योगी ने ट्वीट के साथ #वायदे_आजम भी लिखा। माना जा रहा है कि इस ट्वीट से सीएम ने अखिलेश के साथ आजम खान और उनके बेटे पर भी निशाना साधा है।

मंगलवार को जिस दौरान अखिलेश यादव ने नाम लिखाओ और मुफ्त बिजली पाओ अभियान की घोषणा की, उस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद थे।”

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, ”सपा मुखिया अखिलेश यादव जी झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन बन गए हैं, जिनके शासन में बिजली, खंभे, ट्रांसफॉर्मर सब गायब था वह फ्री बिजली देने का सफेद झूठ बोल रहे हैं, जनता सपा के झूठे वादों का मजाक उड़ाते हुए ठहाका लगा रही है!”

महज चार जिलों को बिजली देने वाले क्या 24 करोड़ को फ्री बिजली देंगे: श्रीकांत शर्मा
इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री देने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा जो अपने राज में महज चार वीआईपी जिलों को बिजली पहुंचाते थे वो क्या यूपी में फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं।

उर्जा मंत्री ने आगे सपा पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि 2017 से पहले गरीबों को ना आवास मिल पाते थे..ना बिजली मिलती थी..सपा सरकार को इसको लेकर पहले जवाब देना चाहिए कि आखिर ये पैसा कहां जाता था..? उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बिजली के 1.41 करोड़ मुफ्त कनेक्शन दिए और गांव गांव में रोशनी पहुंचाई।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker