Politics

बसपा के रहते सपा को कैसे कोसते थे स्वामी प्रसाद मौर्य, BSP ने वीडियो शेयर कर दिलाई याद

Lucknow : स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही भाजपा का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है लेकिन इससे बसपा की उम्मीदों पर भी कुटाराघात हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से पहले बसपा में ही थे। बसपा ने अब स्वामी प्रसाद का पुराना वीडियो जारी कर बताया है कि वह किस तरह से सपा को कोसते थे। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने खुद वीडियो को कू ऐप पर शेयर किया है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने वीडियो के साथ लिखा है कि अपने पुराने वक्तव्य याद कीजिए, समाज को बांटने वाली भाजपा व अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी में अब जाकर श्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी आप समाज को क्या संदेश दे रहे हैं? समाजवादी पार्टी को गाली देने वाले आज खुद समाजवादी की गोद मैं जाकर बैठ गए हैं।

https://www.kooapp.com/dnld

वीडियो समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान का है। तब बसपा नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य तब की अखिलेश यादव सरकार पर बरस रहे हैं। वह कह रहे हैं कि यूपी में बड़ी संख्या में बहन बेटियां बलात्कार, छेड़खानी और अश्लील हरकतों के शिकार हो रही हैं। लड़कियों का स्कूल-कॉलेज, आफिस, बाजार हर जगह जाना दूभर हो गया है। लेकिन गुंडे-माफिया और अपराधियों को संरक्षण देने वाली सपा सरकार महिलाओं के इस उत्पीड़न को रोकने में नाकामयाब रही है।

स्वामी प्रसाद मौर्य पहले से ही मुखर नेता के तौर पर जाने जाते हैं। सपा सरकार के दौरान विपक्ष में रहने के दौरान भी वह लगातार अपनी बुलंद आवाज से मुद्दों को उठाते रहे हैं। अब भाजपा से सपा में आने पर भी उन्होंने इसी तरह से हमले किये हैं।

2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान ही स्वामी प्रसाद ने बसपा को छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी। सरकार बनने पर उन्हें इसका इनाम भी मिला था। उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। इसी हफ्ते उन्होंने पिछड़ों और दलितों की अनदेखी का भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री और भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। शुक्रवार की सुबह उन्होंने अखिलेश यादव की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली। सपा ज्वाइन करते ही भाजपा पर भी उन्होंने कई हमले किये।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker