Wednesday, January 19, 2022
HomePoliticsपंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक पर अखिलेश ने कसा तंज,...

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक पर अखिलेश ने कसा तंज, बताया उन्हें किस बात का है दुख

गोंडा : पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि किसानों को पीएम मोदी को खाली कुर्सियों के सामने मंच पर जाने देना चाहिए था। सपा नेता ने कहा कि उस दिन शायद पीएम मोदी मंच से बताने वाले थे कि तीन काले कृषि कानून क्यों लाए थे और फिर क्यों वापस ले लिया।

अखिलेश ने कहा कि देश की जनता यह नहीं सुन पाई इस बात का उन्हें दुख है। अखिलेश ने इस दौरान अपना भी एक किस्सा सुनाया और कहा कि उन्होंने 25 लोगों के सामने भाषण दिया था।

गोंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अखिलेश यादव से पंजाब में हुई घटना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैं उस पर कोई बड़ी बात नहीं करना चाहता हूं, लेकिन मेरी पंजाब के लोगों और किसानों से अपील है कि कम से कम प्रधानमंत्री को मंच तक जाने देना चाहिए था, मंच पर जाते खाली कुर्सी देखते तो अच्छा लगता उनको, और खाली कुर्सियों के सामने भी भाषण देना चाहिए, क्योंकि यूपी में भी खाली कुर्सियां हैं उनके लिए। किसान भाइयों से अपील है कि उन्हें मंच पर अकेले बोलने तो देते उन्हें।”

अखिलेश ने कहा, ”इसलिए मैं कह रहा हूं कि किसान भाइयों को प्रधानमंत्री को खाली मंच पर जाने देना चाहिए था, उस दिन पीएम बताते कि तीन काले कानून क्यों लाए गए थे और क्यों वापस लिए गए, यह सुनने को पूरा देश रह गया। इसलिए हमें दुख है इस बात का।” सपा अध्यक्ष ने कहा कि जहां तक सुरक्षा का सवाल है यह महत्वूपूर्ण विषय है, लेकिन पूरा देश यह सुनने से रह गया कि तीन काले कानून क्यों लगाए गए थे और क्यों वापस लिए गए।

उन्होंने यह भी कहा कि आंदोलन में 700 किसानों की जान गई है, और सपा की सरकार आने पर उनके परिजनों को 25-25 लाख रुपए की मदद दी जाएगी।

अखिलेश ने सुनाया अपना किस्सा

अखिलेश यादव ने खाली कुर्सियों का एक किस्सा सुनाते हुए कहा, ”मुझे याद है अपना एक समय। मैं कोडरमा में गया था, मैं देख रहा था कि मेरी पार्टी के नेता लगातार मुझे रोक रहे हैं, कार्यक्रम 11 बजे का था, बोले आधे घंटे रुक जाइए, फिर आधे घंटे रोका, फिर आधे घंटे रोका, जब डेढ़ घंटा हो गया मैंने कहा कितनी देर रोकोगे। तो एक ने मेरे कान में कहा कि लोग कम आए हैं। मैंने कहा लोग कम होने से नहीं है सवाल। वहां 25 लोग थे कोडरमा में, मैंने 25 लोगों के सामने भाषण दिया था।”

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular