Politics

टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए भाजपा के पूर्व प्रत्याशी एसके शर्मा, BJP भी छोड़ी

मथुरा : मथुरा की मांट सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता और केमिकल एंड फर्टिलाइजर्स मंत्रालय के डायरेक्टर एसके शर्मा ने मंगलवार को भाजपा का दामन छोड़ दिया। भाजपा छोड़ने की घोषणा करते समय शर्मा बेहद भावुक हो गए और समर्थकों के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे। शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा में अब केवल लूटने वालों की कद्र है।

पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एसके शर्मा को मांट से मैदान में उतारा था। वह करीब 6000 वोटों से चुनाव हार गए थे। इस बार भी वह मांट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। टिकट न मिलने से नाराज एसके शर्मा ने दिन में 12:30 बजे अपने समर्थकों को बुलाया। इसके बाद पत्रकारों के सामने शर्मा ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी।

भाजपा छोड़ने की घोषणा करते समय एसके शर्मा बेहद भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया। शर्मा ने कहा कि हम लोग समर्पित भाव से काम कर रहे थे। कहा कि राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट, अंत काल पछताएगा जब प्राण जाएंगे छूट, यहां केवल लूटने वालों को छूट है।

कहा कि अब भाजपा वह पार्टी नहीं रही जो पहले थी। निष्ठा से काम करने वालों की पार्टी यह नहीं रही। केवल लूटने वालों की यहां कद्र रह गई है। जब से पार्टी में आया हूं, अपने खर्चे पर काम किया है। अपनी गाड़ी से ही आता जाता हूं। पार्टी के फंड से चाय तक नहीं पी है। शर्मा द्वारा पार्टी छोड़ने की घोषणा करने के बाद उनके निवास पर लगा भाजपा का झंडा भी कार्यकर्ताओं ने उतार दिया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker