Politics

जांच में टाइम लगा तो चमड़ी काटकर भूसा भर दूंगा, एमपी में पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया के बिगड़े बोल; सीएम गृहमंत्री को भी नहीं बख्शा

दतिया : कांग्रेस के पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया द्वारा मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और पुलिस प्रशासन को धमकी देने का एक वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व विधायक वीडियो में मुख्यमंत्री, गृह मंत्री के साथ दतिया कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को खुलेआम धमकी दे रहे हैं।

बरैया कह रहे हैं एसपी और कलेक्टर सुन लो। गिरफ्तार हुए कांग्रेस के पूर्व विधायक की जांच में अगर टाइम लगा तो फूल सिंह बरैया इनको पकड़कर इनकी चमड़ी काटकर भूसा भरने का काम करेगा। चाहे मुख्यमंत्री आए या फिर गृहमंत्री मेरी 9 नंबर की चप्पल यही डली रहेगी।

यह है पूरा मामला

हाल में ही कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती की गिरफ्तारी हुई है। इसके विरोध में कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के पूर्व विधायक और दलित नेता फूल सिंह बरैया दतिया के किला चौक पर एक सभा संबोधित कर रहे थे। इसी सभा के दौरान फूल सिंह बरैया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित दतिया के एसपी कलेक्टर को यह बातें कहीं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ साल 2013 – 2018 में चुनाव लड़ चुके हैं और बहुत ही कम वोटों से हारे हैं। यही वजह है जिले में कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का प्रतिद्वंदी माना जाता है।

सीएम और गृहमंत्री को भी नहीं बख्शा

सभा के दौरान कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहाकि जिले का पुलिस प्रशासन कान खोल कर सुन ले। अगर जांच में टाइम लगा तो फूल सिंह बरैया भोपाल में चमड़ी काटकर भूसा भरने का काम करेगा। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री कोई भी हो, मेरी 9 नंबर की चप्पल यहीं रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2023 में इतना भी बहुमत लाएंगे कि अब पुलिस कहां बचकर जाएगी,ये एसपी कहां बचकर जाएगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker