Politics

कांग्रेस की पहली लिस्ट में अजय राय और राजेश्वर पटेल का नाम

वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। वाराणसी में पिंडरा से पूर्व विधायक अजय राय पर पार्टी ने भरोसा जताया तो रोहनिया से राजेश्वर पटेल की प्रत्याशी चुना गया है। राजेश्वर पटेल कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष भी हैं।

गुरुवार को ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका गांधी ने वाराणसी की 8 विधानसभा सीटों पर दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की। शेष 6 सीटों पर उम्मीदवार अभी इंतजार करेंगे। अजय राय पिंडरा और इससे पहले कोलअसला सीट से सात बार विधायक रह चुके हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें दूसरा स्थान मिला था।


भाजपा विधायक राजेश गौतम को महिला ने दरवाजे पर लगाई फटकार

दोस्तपुर/सुलतानपुर

दरअसल पूरा मामला है बस्ती पहाड़पुर की रहने वाली महिला भाजपा सरकार द्वारा विकास की लहर हर गांव हर शहर, काम दमदार- योगी सरकार, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास, नामक किताब को जैसे ही दरवाजे पर भाजपा विधायक राजेश गौतम पहुंचे तुरंत महिला को देने की कोशिश किया वही महिला के द्वारा आरोप लगाते हुए यह कहा गया कि मेरे बेटे को बैठकर आप ने मरवाया हैl

और हम आपके किताब को नहीं लेंगे इतना कहते ही विधायक के द्वारा यह कहा गया कि आप सपा वालों को वोट देगी मुझे एक घर ब्राम्हण परिवार वोट नहीं मिलेगा तो हमारी पार्टी का कोई नुकसान नहीं होगा। महिला के द्वारा जब यह कहा गया कि हम आपका किताब नहीं लेंगे और आप हमारे दरवाजे से चले जाइए उसके बाद महिला के साथ बदसलूकी करते हुए दरवाजे पर जबरदस्ती फोटो खींचा लियाl

जिसमें बंटी उर्फ दिलीप कुमार ने फोटो खींच लिया और भाजपा सरकार को यह दिखाने के लिए कि हम पीड़ित परिवार के दरवाजे पर गए थे जिसके बेटे को मैंने मरवाया था बैठकर उसी के दरवाजे पर जाकर मैं फोटो खींच पाया हूं जिससे योगी सरकार में उनकी प्रशंसा की जाए।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker