Saturday, January 29, 2022
HomePolitics'आएंगे तो योगी ही': गाड़ी-बैनर सपा का, मांग रहे वोट बीजेपी के...

‘आएंगे तो योगी ही’: गाड़ी-बैनर सपा का, मांग रहे वोट बीजेपी के लिए, यह तो गजब हो गया, देखें VIDEO

अमेठी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh News) की तैयारी जोरो पर है. यूपी चुनाव (UP Election) के लिए आधिकारिक तौर पर कभी भी मुनादी हो सकती है, जिसके लिए चुनाव आयोग (Election Commission) की तैयारियां आखिरी दौर में है. अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार अभियान में जुटी हैं.

इस बीच अमेठी से एक ऐसा वीडियो (Election Video) सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. मामला कुछ यूं है कि प्रचार गाड़ी से लेकर बैनर सब समाजवादी पार्टी का है, मगर वोट भाजपा के लिए मांगे जा रहे हैं.

दरअसल, अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भौसिंहपुर गांव का यह मामला है, जहां समाजवादी पार्टी के नेता के प्रचार वाहन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाना बज रहा है कि आएंगे तो योगी ही. सपा के प्रचार वाहन में सीएम योगी और भाजपा के पक्ष में गाना बजने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है.

- Advertisement -

वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया कि मामले की आंच पुलिस तक पहुंच गई और अब इसकी जांच भी हो रही है.सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यह प्रचार गाड़ी सपा नेता अशोक कुमार सिंह की है, जिसमें बैनर पर उनके साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर भी लगी है.

- Advertisement -

प्रचार गाड़ी पर चारों तरफ समाजवादी पार्टी के झंडे हैं और लाउडस्पीकर से गाना बज रहा है, जो भाजपा के पक्ष वाला है. सपा की प्रचार गाड़ी में जो गाना बज रहा है वह भाजपा का चुनावी कैसेट है, जिसको बोल हैं- ‘चाहे जितना जोर लगा लो, चाहे शोर मचा लो, जीतेगी बीजेपी ही, आएंगे फिर योगी ही, आएंगे फिर योगी ही.’

हालांकि, वीडियो वायरल होने पर सपा नेता अशोक सिंह भी हरकत में आ गए हैं. सपा नेता अशोक सिंह ने दंबगों पर जबरन गाना बजवाने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है. उन्होंने दबंगों पर समाजवादी पार्टी की छवि खराब करने का दबंगो पर आरोप लगाया है.

फिलहाल, पुलिस इस पूर मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि यूपी में चुनाव प्रचार जोरों पर है और किसी भी दिन चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान कर सकता है.

hind morcha news app

Most Popular