NationalVideo

Bride Groom Video: विदाई पर बोली दुल्हन- कोई गाना तो गा दो यार, तभी दूल्हे ने जो किया सोच नहीं सकते

Bride Groom Video: सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. विवाह के सीजन में ये संख्या हजारों तक में पहुंच जाती है. हालांकि इनमें कुछ ही होते हैं जो आते ही अपनी छाप छोड़ देते हैं और लोगों को भी खूब पसंद आते हैं.

अभी एक ऐसा ही वीडियो बहुत देखा जा रहा है. वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है जिसमें ऐसा कुछ होता है शायद वहां मौजूद किसी को इसका अंदाजा ना हो. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया हैवायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं और दुल्हन ससुराल जा रही है.

वो विवाह से जुड़ी संभवत:

आखिरी रस्म पूरी कर रही है, वहीं कुछ लोग भावुक भी है. इसी बीच दुल्हन वहां मौजूद लोगों से कहती है कि कोई गाना तो गा दो यार. ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं मगर तभी दूल्हा जो गाना गाता है आप सोच नहीं सकते. हालांकि उसका गाना सुनकर हंसी भी नहीं रुकेगी. दुल्हन की फरमाइश पर दूल्हा गाता है- ‘चार बज गए हैं लेकिन पार्टी अभी बाकी है….’ इतना सुनते ही सभी बुरी तरह हंसने लगते हैं.

वीडियो ये दृश्य देखना खूब मजेदार भी लगता हैमजेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है. दूल्हा-दुल्हन के इस मजेदार वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker