National

पीएम ने पूछा, ‘मैं कौन हूं?’, भाजपा सांसद की बेटी बोली- ‘आप मोदी जी हैं और टीवी पर रोज आते हैं’

New Delhi : बीजेपी सांसद की पांच साल की बेटी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुलाकात खूब चर्चा में है। पीएम मोदी और बच्ची की मनोरंजक बातचीत कुछ ऐसी थी की खुद पीएम हंस पड़े। दरअसल मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया अपने परिवार को प्रधानमंत्री से मिलाने संसद लेकर आए थे। इस दौरान उनकी पांच साल की बेटी अहाना फिरोजिया भी उनके साथ आईं थीं। प्रधानमंत्री ने नन्ही बच्ची से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि ‘मैं कौन हूं।’ इस पर बच्ची का जवाब बड़ा ही मजेदार था। बच्ची ने जवाब दिया, “हां, आप मोदी जी हैं। आप टीवी पर रोज आते हैं।” बच्ची की बात सुनकर पीएम हंस पड़े।

पीएम मोदी ने दोबारा पूछा, “क्या आप जानती हैं कि मैं क्या करता हूं।” बच्ची ने जवाब दिया, “आप लोकसभा में काम करते हैं।” बच्ची के जवाब पर पीएम के साथ वहां कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। पीएम मोदी ने अहाना को चॉकलेट भी दी। इससे पहले भाजपा सांसद ने अपने ट्विटर पर लिखा, “आज का दिन अविस्मरणीय है। विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, परम आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी से आज सपरिवार मिलने का सौभाग्य मिला, उनका आशीर्वाद और जनता की नि:स्वार्थ सेवा का मंत्र प्राप्त हुआ।”

उन्होंने लिखा, “मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे कर्मठ,ईमानदार,नि:स्वार्थ,त्यागी व देश के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देने वाले प्रधानमंत्री आदरणीय श्रीं नरेंद्र मोदी जी के सानिध्य में मुझे भी जनता की सेवा का अवसर मिला है।” सांसद ने लिखा, “आज मेरी दोनों बालिकाएं छोटी बालिका अहाना और बड़ी बालिका प्रियांशी आदरणीय प्रधानमंत्री जी से प्रत्यक्ष मिल कर और उनका स्नेह पाकर बहुत आनंदित और अभीभूत है।”

अनिल फिरोजिया सांसद के रूप में काफी चर्चित नाम हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कहने पर अपना वजन कम किया था। दरअसल, अनिल फिरोजिया नितिन गडकरी से क्षेत्र के विकास के लिए लगातार बजट की मांग कर रहे थे। तब गडकरी ने उनके सामने एक शर्त रखी कि अगर वो अपना वजन कम करते हैं, तो प्रत्येक किलोग्राम के एवज में क्षेत्र के विकास के लिए 1000 हजार करोड़ का बजट दिया जाएगा। नितिन गडकरी से चैलेंज मिलने के बाद सांसद अपना वजन कम करने के अभियान पर जुट गए। उज्जैन संसदीय सीट से सांसद अनिल फिरोजिया ने चुनौती स्वीकार करते हुए अपना 15 किलो वजन घटाया था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker