Saturday, January 29, 2022
HomeNationalकोर्ट की सुनवाई के बीच महिला से 'संबंध' बनाने लगा वकील, देखकर...

कोर्ट की सुनवाई के बीच महिला से ‘संबंध’ बनाने लगा वकील, देखकर चौंके जज ने…

Video leaked court hearing

Lawyer made physical relations with the woman in front of the Judge कोर्ट की सुनवाई चल रही थी. जल, वकील सहित कई और लोग वर्चुअली जुड़े हुए थे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ, जिससे होश उड़ गए. सुनवाई के बीच वकील की इस हरकत को देख सबके होश उड़ गए. महिला से शारीरिक संबंध बनाये जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया Social Media पर वायरल हो गया. वहीं, वकील की इस हरकत को देख जज को गुस्सा आ गया. जज ने वकील के खिलाफ CBCID को केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

Relationship amidst high court hearing

ये मामला मद्रास हाईकोर्ट Madras Highcourt से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले मद्रास हाईकोर्ट की वर्चुअली सुनवाई चल रही थी. वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये चल रही सुनवाई में कई लोग ऑनलाइन जुड़े हुए थे. जज सुनवाई कर रहे थे. इसी बीच सुनवाई से जुड़े वकील ने शर्मनाक हरकत की.

Relationship

- Advertisement -

वकील ने ऑनलाइन Online Physical Relation जुड़े लोगों के सामने ही एक महिला से अंतरंग पल बिताने शुरू कर दिए. वकील महिला के साथ सबके सामने संबंध बनाने लगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया. महिला के साथ इस तरह की हरकत करते देख जज के होश उड़ गए. जज ने वकील की कड़ी फटकार लगाई और कहा कि ये कोर्ट की अवमानना है. हम ऐसे ये सब आँख मूँद कर नहीं रह सकते.

Judge ke samne vakeel ne banaye sambandh

- Advertisement -

जज ने आरोपी वकील के प्रैक्टिस करने पर अस्थाई तौर पर रोक लगा दी. और सीबीसीआईडी को वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. इसके साथ ही तमिलनाडु और पुडुचेरी की बार काउंसिल ने आरोपी वकील के प्रैक्टिस करने पर अस्थाई रूप से रोक लगा दी.

Madras court

जज ने ग्रेटर चेन्नई के पुलिस आयुक्त को वीडियो को इन्टरनेट से हटाने के आदेश दिए हैं. कोर्ट ने कहा कि आरोपी वकील को कोर्ट में पेश किया जाये.

hind morcha news app

Most Popular