Maharajganj

आटो व पिकअप की आमने सामने टक्कर में आटो चालक की मौत एक बुरी तरह जख्मी.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

  • मृतक की माता के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

परसामलिक थाना क्षेत्र के नौतनवां ठूठीबारी मुख्य मार्ग के बेलभार तिराहे पर सोमवार की रात करीब 8 बजे आटो व पिकअप की आमने सामने टक्कर में आटो चालक परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महदेईया निवासी आकाश जायसवाल पुत्र अनिरूद्द उम्र 21 वर्ष व आटो में सवार उसका दोस्त सोनू कुमार पुत्र रमेन्द्र उम्र 19 वर्ष बुरी तरह जख्मी हो गए। पुलिस ने रतनपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में ले जाते समय आकाश जायसवाल की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महदेईया निवासी आकाश जायसवाल आटो चलाता था। सवारी लेकर अपने दोस्त सोनू के साथ बुकिंग में सोमवार की देर शाम बरगदवां गया था वापस लौटते समय परसामलिक क्षेत्र के बेलभार तिराहे पर तेज रफ्तार में ठूठीबारी की तरफ जा रही अनियंत्रित पिकअप से जोरदार टक्कर हो गई.

जिसमें आटो चालक आकाश जायसवाल व सोनू बुरी तरह से जख्मी हो गए। दोनों के हाथ पैर की हड्डियां कई जगह फैक्चर हो गई। मौका देखकर पिकअप छोड़कर चालक फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एम्बुलेंस से रतनपुर सीएचसी लेकर पहुंची जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल जाते समय कोल्हुई के पास आकाश जायसवाल की मौत हो गई. जबकि घायल सोनू के परिजनों ने सिद्दार्थनगर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि आकाश जायसवाल दो भाईयों में छोटा था। घर पर रहकर आटो चलाकर जीवन यापन करता था।बडे भाई का नाम अंकित जायसवाल है। दो वर्ष पूर्व आकाश जायसवाल की शादी उपरोक्त थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोहरगड्डी में नीतू जायसवाल के साथ हुई थी।अभी कोई औलाद नही हुई थी। पुत्र की मौत से माता सुधा जायसवाल, पिता अनिरूद्द, भाई अंकित का रो रो कर बुरा हाल है।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार कन्नौजिया का कहना है कि मृतक की माता सुधा की तहरीर पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker