Maharajganj

ट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से पिता-पुत्र जख्मी पिता हुआ रेफर

हिन्दमोर्चा न्यूज़ रतनपुर/महराजगंज

परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसामलिक चौराहे के नौतनवां ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर गुरूवार की सुबह मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाईक सवार पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सीएचसी रतनपुर भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद पिता की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जानकारी के मुताबिक निचलौल थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत मिठौरा निवासी धर्मेन्द्र गुप्ता पुत्र राधेश्याम उम्र 32 अपने पुत्र शलोग गुप्ता उम्र 13 को साथ लेकर रिस्तेदारी से वापस घर लौट रहा था। लौटते समय परसामलिक चौराहे पर मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से दोनो घायल हो गए। आस पास के लोगों ने परसामलिक पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी रतनपुर भेजा जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद धर्मेन्द्र गुप्ता की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहीं शलोग गुप्ता की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि दोनो घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रतनपुर भेजा गया था जहां से एक जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker