Maharajganj

विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कुर्ला (मुम्बई) हादसे के पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा घोषित दो दो लाख का चेक दिया.

विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कुर्ला (मुम्बई) हादसे के पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा घोषित दो दो लाख का चेक दिया.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/नौतनवां.

नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी नौतनवां विधानसभा क्षेत्र के सेमरहवा गांव पहुचें जहाँ मुम्बई हादसे के पीड़ित परिवार के लोग पहुचें हुयें थें तथा नौतनवां एस डीएम सहित जिले के अधिकारी पहले से ही मौजूद थे । सभी पीड़ित परिवार के लोगो को विधायक ऋषि त्रिपाठी ने सरकार द्वारा घोषित दो दो लाख के चेक दिये । उन्होने कहा की आप को और भी किसी भी तरह की मद्दत की जरुरत हो हमें बताये आप का विधायक आप का बेटा हर समय आप के सामने होगा ।

आप को बता दे की मुंबई के कुर्ला में चार मंजिला इमारत गिरने से नौतनवां तहसील क्षेत्र के आठ युवक दब कर मर गए, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव लेने मुंबई पहुंच गए थे उनका अन्तिम शंस्कार हो गया है इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक नौतनवां तहसील क्षेत्र के सेमरहवा, हनुमानगढ़िया, कजरी और धोतिअहवा गांव के लोग मुंबई के कुर्ला में नायक नगर में एक चार मंजिला इमारत में किराए के कमरा में रहकर मजदूरी करते हैं। बीते सोमवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अचानक इमारत गिरने से सेमरहवा गांव के पूर्व प्रधान का बेटा अनूप राजभर (20) तथा छोटा भाई सिकंदर राजभर (19) की मौत हो गई।

हनुमानगढ़िया गांव के कुशहर प्रजापति (26) तथा उनके छोटे भाई श्यामू प्रजापति (20), अनूप गौड़ (21), कजरी गांव के अरविन्द कुमार (20), धोतिअहवा गांव के सोनू (22), अनिल यादव (24) की इमारत के मलबे में दबकर मौत हो गई, जबकि मनीष यादव (23) गंभीर रूप से घायल हैं।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि सेमरहवा गांव में विधायक नौतनवां के आदेश पर मृत्य लोगो के परिवार को कोई दिकत न हो उसका ध्यान रखा जा रहा है । विधायक नौतनवां ऋषि त्रिपाठी के साथ ब्लाक प्रमुख राजेश मद्धेशिया , एस डी एम नौतनवा ,नौतनवा नगर अध्यक्ष अजय अग्रहरि , चन्द प्रकाश मिश्र , चेयरमैन नौतनवां गुड्डू खान ,बृजेश मणि त्रिपाठी ,रोहन चौधरी , मनोज राना , प्रदीप सिहं, राहुल दूवे , सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker