Maharajganj

कमरे में मृत मिला व्यवसाई, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

● हिन्दमोर्चा न्यूज़ निचलौल/महराजगंज

कुशीनगर जिले का रहने वाला था बिल्डिंग मैटेरियल का व्यवसाई

सामान खरीदने आए ग्राहक के बुलाने के बाद हुई जानकारी

कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम बलहिखोर में बुधवार की सुबह कुशीनगर जिला निवासी एक गिट्टी बालू व्यवसाई कमरे में मृत मिला। जिसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई के जुट गई है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था।
मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिला के ग्राम रुदलापुर निवासी रामानंद जायसवाल ग्राम बलहिखोर चौराहे पर एक गिट्टी बालू की दुकान चलाते है। बुधवार की सुबह करीब छह बजे एक ग्राहक दुकान पर सामान लेने पहुंचा था। जो दुकानदार रामानंद को बुलाने लगा लेकिन कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक बुलाने के बाद भी दुकानदार बाहर नहीं निकले।

इसी बीच आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। जिसके बाद इसकी सूचना व्यवसाई के बहनोई और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो व्यवसाई बिस्तर पर अचेत पड़े थे। जिसके बाद तत्काल उन्हें निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद इसकी जानकारी स्वजन को दी गई। घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था।
इस संबंध के कोठीभार थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दमोर्चा न्यूज़–

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker