Maharajganj

विकास कार्यों के निरीक्षण के अंतर्गत:जिलाधिकारी ने नगर पंचायत चौक में निर्माणाधीन कार्यों का लिया जाएजा, दिए निर्देश.

  • विकास कार्यों के निरीक्षण के अंतर्गत:जिलाधिकारी ने नगर पंचायत चौक में निर्माणाधीन कार्यों का लिया जाएजा, दिए निर्देश.
  • संबंधित अधिकारियों एवं कार्यदाई संस्थाओं के साथ की बैठक, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/चौक बजार.

जिलाधिकारी अनुनय झा द्वारा चौक में विकास कार्यों का निरीक्षण किया गया।
जिलाधिकारी ने सबसे पहले बाबा गोरखनाथ मंदिर में पर्यटन विभाग द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्यों को देखा और कार्यदाई संस्था लैकफेड को कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने सोनाडी देवी मंदिर में पर्यटन कार्यों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर में सुंदरीकरण कार्यों के विषय में आवश्यक निर्देश देते हुए जल्द से जल्द सुंदरीकरण कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने मंदिर परिसर में सामुदायिक शौचालय के निर्माण कार्य को तेज करने हेतु निर्देशित किया। निर्माणधीन ग्रामीण स्टेडियम को भी देखा और ससमय स्टेडियम का निर्माण पूरा करने हेतु निर्देशित किया।

इसके उपरांत उन्होंने चौक नगर पंचायत में विभिन्न विभागों और कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठक करते हुए चौक नगर पंचायत के विकास कार्यों की समीक्षा की और जरूरी निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने नगर पंचायत में वाल पेंटिंग और सड़कों के दोनों ओर एवेन्यू प्लांटेशन कार्यों को जल्द से जल्द कराने का निर्देश दिया।

मॉडल नगर पंचायत के रूप में विकसित करने के दिए निर्देश:

जिलाधिकारी अनुनय झा ने नगर पंचायत क्षेत्र में पीएस सिस्टम भी लगवाने का निर्देश दिया। कहा कि पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में साफ–सफाई सुनिश्चित करें और इसको मॉडल नगर पंचायत के रूप में विकसित करें।

संबंधित अधिकारी रहें उपस्थित:

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ, अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, एसडीएम सदर दिनेश कुमार मिश्रा, ईओ चौक दिनेश कुमार सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker