Maharajganj

लखनऊ की धरती पर गरजेंगी महराजगंज जनपद की रसोईया बनी रणनीति.

  • लखनऊ की धरती पर गरजेंगी महराजगंज जनपद की रसोईया बनी रणनीति.
  • रतनपुर ब्लाक मुख्यालय पर बैठक कर लखनऊ चलने की हुई अपील.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ रतनपुर (महराजगंज)

नौतनवां ब्लाक मुख्यालय रतनपुर के प्रांगण में रविवार को राष्ट्रीय मध्यान्ह भोजन रसोइया फ्रंट के ब्लाक अध्यक्ष रामलाल के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें आगामी 25 फरवरी को लखनऊ में हो रहें अधिवेशन को सफल बनाने की रणनीति तैयार की गई है। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष रामलाल ने कहा कि रसोईया तमाम प्रकार की समस्या को झेलते हुए प्राथमिक विद्यालय के नौनिहालों को समय पर भोजन तैयार कर खिलाती है लेकिन शासन इनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। समय पर मानदेय नहीं मिल रहा है विभाग द्वारा प्रताणित भी किया जाता है।जिला संरक्षक राजेन्द्र प्रसाद व जिलाध्यक्ष संध्या देवी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि रसोईयों की तमाम समस्याओं के निदान के लिए अगामी 25 फरवरी को लखनऊ के ईको गार्डेन में हो रहें अधिवेशन में पहुंच कर केन्द्रीय मंत्री मत्स्य व शिक्षा मंत्री से सीधा सम्मुख संवाद किया जाएगा।

अधिक से अधिक संख्या में चलने की हुई अपील:

दस हजार रूपए से कम मानदेय पर कोई समझौता नही होगा। अधिवेशन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर सफल बनाने के लिए अपील किया।

विशेष रूप से रहीं उपस्थित:

इस दौरान रसोईया पाना, कौशिल्या, अनीता, आरती,सम्पाती, रीता,गौरी, संगीता,सरीफुन निशा, दुर्गावती,शोभावती, शकुंतला, शान्ति ,विन्द्रावती ,चम्पा, कुशमावती, पुनीता, मीना, सरस्वती इन्द्रावती ,पुनीता, मुन्नी,मनभावती, निर्मला,आदि मौजूद रहीं।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker