Maharajganj

भगवानपुर एसएसबी जवानों संग पुलिस व ग्रामीणों का चला स्वच्छता का जादू.

  • भगवानपुर एसएसबी जवानों संग पुलिस व ग्रामीणों का चला स्वच्छता का जादू.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

22 वीं बाहिनी के एसएसबी बीओपी भगवानपुर कैंप व चौकी पुलिस के जवानों द्वारा स्वच्छ भारत मिशन कार्यक्रम के तहत भगवानपुर चौराहें तथा स्थानीय सड़क के किनारे मौजूद कचरों को उठाकर स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अभियान में अधिकारी से लेकर जवान व ग्रामीण भी शामिल रहें।

सभी लोग अपने-अपने हाथों में झाडू लेकर भगवानपुर रोड़ व चौराहें की साफ सफाई कर कर स्वच्छता का संदेश दिया। इस अभियान में ग्राम प्रधान गणेश मद्धेशिया व पूर्व प्रधान प्रतिनिधि जयराम सिंह सहित गांव के अधिकांश लोग एसएसबी जवानो के साथ झाड़ू लेकर सफाई कार्य में लगे रहे।

इस मौके पर उप निरीक्षक तरुन कुमार अदक ने आमजनों से अपने घरों के आसपास साफ-सफाई रखने और स्वच्छता के प्रति दूसरों को भी जागरूक करने की अपील किया उन्होंने यह भी बताया कि सभी लोग जानते हैं कि गंदगी से अनेकों प्रकार की बीमारियां पनपती है उसके बावजूद भी लोग साफ सफाई पर ध्यान नहीं देते हैं।यदि आप अपने घर तथा पास पड़ोस को साफ सफाई रखेंगे तो निश्चित रूप से बीमारियों से कोसों दूर रहेंगे उन्होंने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य सिर्फ स्वच्छता को लेकर जागरूकता को बढ़ावा देना है।

एसएसबी जवान, जनप्रतिनिधि एवं ग्रामवासी रहें उपस्थित:

इस मौके पर हेड कांस्टेबल संतोष तिवारी, रविंद्र चन्द्र नाथ, कांस्टेबल सोम राय, शिवजी यादव, तरुन राय ऋषि राय,अभिषेक कुमार यादव,बीडीसी राजाराम भारती, सूरज भारती, अमित पासवान, राजेश, जितेन्द्र यादव उस्मान अली सहित आदि लोगों ने आयोजित स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker