Maharajganj

ब्लाक प्रमुख व बीडीओ ने देवघट्टी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा में दिलाया संकल्प.

  • ब्लाक प्रमुख व बीडीओ ने देवघट्टी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा में दिलाया संकल्प.
  • प्रोजेक्टर से सरकार की उपलब्धियों को गिनाया व ड्रोन कैमरे मशीन से किसानों को किया जागरूक.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर

नौतनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत देवघट्टी में गुरूवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार मद्धेशिया व बीडीओ राहुल सागर रहें। संकल्प यात्रा में केन्द्र सरकार की प्रमुख योजनाओं के बारे में उपस्थित लोगों को जानकारी दी गई। साथ ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों को विकसित भारत बनाने की संकल्प दिलाई गई।

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में आई बैन ने प्रोजेक्टर के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और ड्रोन कैमरे के माध्यम से खेतों में दवा छिड़काव कर लोगों को जागरूक किया गया। वहीं विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान बाल विकास विभाग द्वारा पोषण युक्त खाद्य पदार्थों का स्टाल लगाकर गर्भवती महिलाओं की गोंद भराई व अन्नप्राशन कराया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार मद्धेशिया व बीडीओ राहुल सागर ने संयुक्त रूप से विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

संबंधित अधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण रहें उपस्थित:

इस मौके पर एपीओ शशिकांत,एडीओ एजी सोनू कुमार ग्राम विकास अधिकारी जयहिंद भारती, ग्राम प्रधान अजय, भाजपा के मंडल अध्यक्ष बाबू नंदन शर्मा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं सहित सैकडों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहें।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker