Maharajganj

बरगदवा पुलिस पर जेब से 80760 रूपए निकालने व फर्जी मुकदमा दर्ज करने का युवक ने लगाया आरोप.

  • बरगदवा पुलिस पर जेब से 80760 रूपए निकालने व फर्जी मुकदमा दर्ज करने का युवक ने लगाया आरोप.
  • पुलिस अधीक्षक से युवक इन्दजीत वरूण ने लगाई न्याय की गुहार, पुलिस अधीक्षक ने जांच का दिया निर्देश.
  • आरोप सही मिला तो बरगदवां की पुलिस पर गिर सकती है गाज.
  • बरगदवां पुलिस पर उत्कृष्ट कार्य के चक्कर में मारपीट कर फर्जी मुकदमे में फंसाने और अवैध वसूली करने का आरोप लगाकर पीडित युवक ने पुलिस अधीक्षक महाराजगंज से न्याय की गुहार लगाई है।

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

महराजगंज जिले के बरगदवां थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्यवाही से नाराज़ एक युवक ने दिनांक 03-08-2023 को पुलिस अधीक्षक महराजगंज को लिखित प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक महराजगंज डॉक्टर कौस्तुभ को लिखित दिए प्रार्थना पत्र में युवक ने लिखा है कि हम प्रार्थी इंद्रजीत वरुण पुत्र हरी प्रसाद ग्राम सभा भगतपुरवा टोला डगरपुर थाना बरगदवां जनपद महराजगंज के रहने वाले हैं।

अवगत कराना है कि दिनांक 31-7-2023 दिन सोमवार शाम करीब 5 बजे में अपने निजी काम से सीहाभार गया था उसी दौरान दो मोटरसाइकिल से बरगदवां थाने के चार सिपाही और एक ब्लैक बलेनो कार Up54 AU5410 से बरगदवां एसओ दिनेश कुमार,सिपाही इंद्रेश यादव, राजेश यादव, सुनील कुमार और अज्ञात सादे वर्दी में सीहाभार सड़क पर मेरा बाइक रोक कर बाइक की चाभी निकाल कर ले लिए.

मुझे बिना कुछ कारण बतायें भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जबरन कार में बैठा कर मेरे पैकेट में रखा 80760/ रुपए छीन लिया और मोटरसाईकिल को छोड़ने के लिए 25 हजार की मांग करने लगे पैसा न देने पर मुझे थाने में बंद कर पट्टे से मारा पीटा तथा मेरा मोटरसाईकिल सीज कर फर्जी जुआ खेलने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया।

युवक ने प्रार्थना पत्र में आगे लिखा है कि आज तक मेरे ऊपर थाने में किसी भी प्रकार का शिकायती पत्र नहीं पड़ा है, बरगदवां पुलिस के इस कृत्य से मेरी मानसिक आर्थिक और सामाजिक प्रतिष्ठा खराब हुई है, मामले को संज्ञान में लेकर विधिक कार्यवाही करें। लिखित प्रार्थना देकर युवक ने पुलिस अधीक्षक महराजगंज डॉक्टर कौस्तुभ से न्याय की गुहार लगाया है। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक महराजगंज डॉक्टर कौस्तुभ ने इस मामले की जांच नौतनवां सीओ को सौंपा है।

इस सम्बन्ध में बरगदवां थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गोड़ का कहना है कि सारा आरोप बेबुनियाद है। पुलिस नियम कानून के हिसाब से काम कर रही है।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker